Nana Patekar Viral Video: शूटिंग के दौरान सेल्फी लेते फैन को नाना पाटेकर ने जड़ा थप्पड़, जानिए पूरा मामला

Nana Patekar Viral Video: सोशल मीडिया पर बॉलीवुड स्टार नाना पाटेकर की एक वीडियो जमकर वायरल हो रही है. इस वीडियो में नाना पाटेकर सेल्फी लेने आए एक फैन को थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Nana Patekar Slapped A Fan: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर इन दिनों वाराणसी में अपनी फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. इस दौरान की एक्टर की एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आई है. जिसकी वजह से वह काफी ट्रोल हो रहे हैं.

दरअसल, शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर ने एक फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फैन एक्टर के साथ सेल्फी लेने के लिए आगे आता है और सेल्फी क्लिक करने लगता है. लेकिन तभी नाना पाटेकर को गुस्सा आ जाता है और उसे सिर पर जोरदार थप्पड़ मार देते हैं.

इस वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, नाना पाटेकर के थप्पड़ मारने के बाद उनके बॉडीगार्ड उस फैन को बूरे तरह से खींचकर साइड करता है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स जमकर इस वीडियो पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- ये गलत है आप कोई भगवान नहीं हो जनता ही आपको हीरो बनाती है और जीरो भी ये घमंड वाला थप्पड़ अपने फैन को मारा तभी आपके भीतर का एक्टर मर गया.

वहीं एक दूसरे यूजर ने कमेंट कर नाना पाटेकर के खिलाफ कार्रवाई की मांग तक कर डाली है. यूजर ने लिखा है, वाराणसी की निरीह जनता के साथ इतनी बदसलूकी बहुत निंदनीय है, वाराणसी उत्तर प्रदेश पुलिस और प्रशासन से निवेदन करता हूं कि, दोषी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाए.

calender
15 November 2023, 03:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो