NMACC: अमेरिकी मॉडल को गोद में उठाकार वरुण धवन ने भव्य कार्यक्रम में किया शानदार डांस, देखें वीडियो

Gigi Hadid At NMACC Launch: मुंबई में नीता अंबानी कल्चरल सेंटर इवेंट का आयोजन किया गया था जिसमें देश के बड़े-बड़े सितारें शामिल हुए थे, लॉन्च कार्यक्रम के दौरान बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन, अमेरिकी मॉडल गिगी हदीद को गोद में उठाकर शानदार डांस किया।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन नीता मुकेश अंबानी कल्चरल लॉन्च इवेंट में अमेरिकी मॉडल गिगी हदीद को गोद में उठाकर डांस का जलवा दिखाया, इस परफॉर्मेंस के बाद वरुण धवन का डांस सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

शनिवार की रात मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृति सेंटर के उद्धाटन के उपलक्ष्य में भव्य कार्यक्रम आयोजन किया गया था इस कार्यक्रम में बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारों ने अपना शानदार परफॉमेंस दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया।

बॉलीवुड सितारों ने दिखाया एनएमएसीसी में अपना जलवा

 नीता अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड के कई मशहूर हस्तियां अपने परफॉर्मेंस से इवेंट की शोभा बढ़ाई, एकट्रेस आलिया भट्ट से लेकर रणवीर सिंह, शाहरुख खान, और एक्टर वरुण धवन ने अपने-अपने परफॉर्मेंस से महफिल की रौनक में चार चांद लगाया 

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अमेरिकी मॉडल गिगी हदीद के साथ शानदार परफॉर्मेंस किया, गिगी और वरुण धवन का डांस परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खुब सुर्खियां बटोर रहा है। हालांकि वरुण धवन ने गिगी हदीद को गोद में उठाकर डांस किया जिसके वजह से वरुण धवन को सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर वरुण हो रहे ट्रोल

नीता अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट के दूसरे दिन मंच पर बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने अभिनेता शाहरुख खान और रणवीर सिंह के साथ झुमें जो पठान सॉन्ग पर जमकर डांस किया इस परफॉर्मेंस के बाद वरुण ने अमेरिकी मॉडल गिगी हदीद को मंच पर बुलाकर उन्हें गोद में उठाकर डांस किया। हालांकि वरुण धवन का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

दरअसल, नीता अंबानी कल्चरल सेंटर लॉन्च के भव्य कार्यक्रम में एक्टर वरुण धवन ने फेमस अमेरिकी मॉडल गिगी हदीद को कार्यक्रम के मंच पर आंमत्रित किया और उसके बाद उन्हें गोद में उठाकर डांस किया,  इस परफॉर्मेंस का क्ल्पि शेयर करके अमेरिकी मॉडल गिगी हदीद ने लिखा है- वरुण धवन ने मेरा बॉलीवुड का सपना पूरा किया। फेमस मॉडल गिगी हदीद के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद साफ पता चल रहा है कि एक्टर वरुण धवन द्वारा उन्हें अप्रोच करने का तरीका बेहद पसंद आया। '

calender
03 April 2023, 03:44 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो