इंडियन आइडल के 13 वें सीजन में ऋषि ने चलाया सुरों का जादू, ट्रॉफी के साथ विजेता ने जीते लाखों रुपये का इनाम

सोनी टीवी का लोकप्रिय सिंगिंग शो इंडियन आइडल सीजन 13 का विनर मिल गया है, इंडियन आइलड सीजन 13 में अयोध्या के ऋषि सिंह ने अपने सुरों का जादू चलाकार ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है। हालांकि यह शो जितना ऋषि के लिए उतना आसान नहीं था।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

हाइलाइट

  • इंडियन आइडल को सीजन 13 शो को अपना विनर मिल गया है शो के विनर ऋषि सिंह को ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये और एक ब्रेजा कार दिया गया है

सोनी टीवी पर 7 महिनों से दर्शकों को मनोरंजन करने वाला सिंगिंग शो इंडियन आइडल के 13वें सीजन का सफर समाप्त हो गया है इस शो के विनर ऋषि सिंह हुए हैं। इंडियन आइडल के मंच पर ऋषि ने अपने सुरों से शों में आए बड़े-बड़े कलाकारों को अपना दिवाना बना दिया, अपने बेहतरीन सिंगिंग से ऋषि ने फिनाले में जगह बनाया और फिर सुरों का जलवा ऐसा बिखेरा कि इंडियन आइडल सीजन 13 की ट्रॉफी अपने नाम कर लिया । बता दें कि इंडियन आइडल सीजन 13 के विनर ऋषि सिंह को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये और ब्रैंड न्यू ब्रेजा (Brezza) कार शो के तरफ से इनाम दिया गया है।

इन कंटेस्टेंट के साथ  ऋषि का था सिंगिंग कंपटीशन

सोनी टीवी का लोकप्रिय सिंगिंग शो इंडियन आइडल सीजन 13 को अपना विनर ऋषि के रूप में मिला है, विनर मिलने के साथ इस सिंगिंग शो का सफर समाप्त हो गया है, इंडियन आइडल के टॉप 6 में से फर्स्ट रनरअप कोलकाता की देबोस्मिता राय बनी, वही देबेस्मिता के अलावा चिराग कोटवाल, सोनाक्षी कर, शिवम सिंह और बिदिपता चक्रवर्ती भी अपने सिंगिंग से टॉप 6 में जगह बनाई हालांकि, इन सभी कंटेस्टेंट को अपने सिंगिंग से मात देते हुए अयोध्या के ऋषि सिंह ने इंडियन आइडल के 13 वें सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर लिया है।

ऑडिशन राउंड से ही किया ऋषि ने दर्शकों को इंप्रेस

इंडियन आइडल के ऑडिशन राउंड में ही ऋषि सिंह ने अपने सुरों से सभी को इंप्रेस कर दिया था, ऑडिशन राउंड में ऋषि ने मेरा पहला पहला प्यार गाना गाया था, इस गाने को ऋषि ने इतनी खूबसूरती से गाया कि सभी उन्हें इंडियन आइडल शो  सीजन 13 के विनर के रूप में देखने लगे। शो के दौरान ऋषि ने अपने सिंगिंग से भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली को भी अपने सुरों का दिवाना बना दिया। बता दें कि क्रिकेटर विराट कोहली ऋषि के सिंगिग से इतना इंप्रेस हो गए की उन्हें मैसेज करके उनकी सिंगिंग की खूब तारीफ किया, विराट कोहली इडियन आइडल 13 के विजेता ऋषि सिंह को इंस्टाग्राम पर फॉलो भी करते है।

इंडियन आइडल के मंच पर सिंगिंग से चलाया जादू

अयोध्या के ऋषि सिंह ने ऑडिशन राउंड से ही अपने सुरों से सबको दिवाना बना दिया, ऋषि ने अपने मीठी आवाज से ऑडियंस और जज दोनों का दिल जितने में कामयब रहे, इतना ही नहीं इंडियन आइडल शो में आए सभी मेहमानों को भी ऋषि ने अपने सिंगिंग से मंत्रमुग्ध कर दिया।

इंडियन आइडल के विनर को मिली इनाम में ये चीजें

7 महिनें से दर्शकों को एंटरटेन करते आ रही इंडियन आइडल शो का सफर उनका विजेता मिलने के साथ समाप्त हो गया है, वही शो के विजेता को चमचमाती ट्रॉफी के साथ 25 लाख रुपये प्राइज मनी और एक ब्रेजा कार उपहार के तौर पर इंडियन आइडल शो के तरफ से दिया गया है।

ट्रॉफी जीतने के बाद विनर ने कही ये बात

इंडियन आइडल एक बहुत बड़ा मंच है ऐसे में इतने बड़े शो को जीतने पर ऋषि सिंह की खुशी का ठिकाना नहीं है शो की ट्रॉफी अपने नाम करने पर ऋषि सिंह ने अपनी खूशी जाहिर करते हुए कहा कि मुझे तो यकीन नहीं हो रहा कि मैं इंडियन आइडल की ट्रॉफी अपने नाम कर लिया हूं, यह सपना सच होने जैसे है इस जीत के लिए मैं जजों और पूरी टीम का धन्यवाद करना चाहत हूं।

बतां दें कि इंडियन आइडल के विनर ऋषि सिंह अरिजीत सिंह को अपना आइडल मानते है ऋषि को अरिजीत सिंह से मिलना की ख्वाहिश है उम्मिद है ऋषि जल्द ही लेजेंड सिंगर अरिजीत सिंह से मिलेंगे।

calender
03 April 2023, 11:55 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो