Oh My God 2: अक्षय कुमार की फिल्म का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, गदर - 2 के साथ पर्दे पर उतरेगी यह फिल्म

Oh My God 2: मोशन पोस्टर में आप देख सकते हैं की अक्षय महाकाल शिव शंकर के रूप में हैं. जो बेहद ही कमाल का लग रहा है

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • फिल्म  'ओह माय गॉड 2' और 'गदर - 2' दोनों ही 11 अगस्त 2023 को एक साथ पर्दे पर उतरेंगी

Oh My God 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से एक्टर अक्षय कुमार का समय काफी ख़राब चल रहा है. शख्स की बच्चन पांडे से लेकर रक्षाबंधन और फिर सेल्फी सभी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट चुकी हैं. 

लेकिन उनकी आने वाली फिल्म 'ओह माय गॉड2 ' का पोस्टर और मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है, जिसको देखने के बाद अब ऐसा लगता है कि सभी के फेवरेट अक्षय कुमार अपने फैंस को निराश नहीं करेंगे. इस मोशन पोस्टर में आप देख सकते हैं की अक्षय महाकाल शिव शंकर के रूप में हैं. जो बेहद ही कमाल का लग रहा है. इसी के साथ फिल्म के मेकर्स ने टीजर रिलीज की घोषणा भी कर दी है. इसी के साथ एक और बड़ी खबर सामने आई है, जहां फिल्म के टीजर रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्टर को एक चेतावनी दी है. 

लोगों ने दी एक्टर को चेतावनी 

 जैसा की आपको मालूम है अक्षय की फिल्म ' 'ओह माय गॉड' काफी हिट साबित हुई थी. जिसके बाद अब इस फिल्म का दूसरा भाग यानी फिल्म  'ओह माय गॉड 2' सिनमाघरों में दस्तक देने वाली है. जिसका टीजर 11 जुलाई 2023 को सामने आएगा. जिससे पहले ही सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्टर को चेतावनी दे दी है. बता दें कि इससे पहले आदिपुरुष और ब्रह्मास्त्र जैसी कई फिल्मों ने धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम किया है. 

 

ऐसे में लोगों ने अक्षय कुमार को फिल्म 'ओह माय गॉड 2' में महाकाल शिवाय के रूप में देख यह यह कहा है की वह धार्मिक भावनाओं को आहत पहुचाये बिना और सनातन धर्म का ध्यान रखते हुए ही टीजर जारी करें . 

सोशल मीडिया पर लोगों ने अक्षय को कहीं यह बातें - 

जैसे ही अक्षय कुमार की फिल्म  'ओह माय गॉड 2' का मोशन पोस्टर रिलीज किया, लोगों ने उन्हें धार्मिक भावनाओं को ठेस न पहुंचाने की हिदायत दी है. इसी के साथ लोगों  ने उनके इस लुक की काफी तारीफ भी की है. अक्षय ' महाकाल शिवाय' के इस अवतार में बेहद ही कमाल लग रहे हैं. आपको बता दें फिल्म  'ओह माय गॉड 2' और 'गदर - 2' दोनों ही 11 अगस्त 2023 को एक साथ पर्दे पर उतरेंगी . जिसके बाद अब  देखना यह है कि कौन बाज़ी मारता है और फैंस का दिल जीतता है. 

calender
10 July 2023, 02:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो