Shah Rukh Khan: शाहरुख खान की फिल्म के OTT राइट्स 155 करोड़ में बिके! इस प्लेटफॉर्म पर देख पाएंगे फिल्म....

Jawan And Dunki OTT Rights Sold: शाहरुख की आने वाली फिल्म 'जवान' और 'डंकी' के मेकर्स ने फिल्म के राइट्स ओटीटी के इस प्लेटफ़ॉर्म को 155 करोड़ में बेच दिए हैं.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • शाहरुख की आने वाली फिल्म 'जवान' और 'डंकी' के बिके राइट्स.

Jawan And Dunki OTT Rights Sold:  शाहरुख खान अपनी आने वाली फिल्म जावान को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं.  शाहरुख के फैंस भी उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. पठन की शानदार सफलता के बाद अब जवान ओर डंकी का सबको इंतजार है. हाल ही में एक खबर उनकी फिल्म 'डंकी' और पठान को लेकर सामने आई है. जिसमें कहा जा रहा है कि 'जवान' को 250 करोड़ और 'डंकी' को 230 करोड़ रुपए में बेच दिया गया है. वहीं अब खबर है कि 'डंकी' के ओटीटी अधिकार को 155 करोड़ में बेचा गया है.

कौन से प्लेटफॉर्म पर होगी 'डंकी'

शाहरुख खान की फिल्म 'डंकी' इसी साल दिसंबर में रेलीज़ होने वाली है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'डंकी' के ओटीटी राइट्स डिजिटल प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा को बेचे गए हैं. पहले फिल्म सिनेमा घरों मे रिलीज़ की जाएगी उसके बाद जियो सिनेमा पर फिल्म को देखा जा सकता है. इससे पहले भी फिल्म 'पठान' की रिलीज़ के एक महीने बाद प्राइम वीडियो को 100 करोड़ रुपए में बेच दिया गया था.

अब तक की सबसे बड़ी डील 

'डंकी' की जियो सिनेमा के साथ हुई डील को फिल्म इंडस्ट्री की अब तक की सबसे बड़ी डील बताया जा रहा है. इस फिल्म शाहरुख खान निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम कर रहे हैं.  शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'जवान' का ट्रेलर 10 जुलाई को रिलीज़ होगा.  फिल्म को भी इसी साल 7 सितंबर को रिलीज़  किया जाएगा. 

calender
09 July 2023, 06:31 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो