Delhi Schools Closed: लगातार बारिश के कारण दिल्ली में स्कूल कल बंद रहेंगे: CM अरविंद केजरीवाल

Delhi Rain Alert: भारी बारिश को लेकर दिल्ली सरकार ने स्कूल को लेकर बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि लगातार बारिश के कारण दिल्ली में स्कूल कल बंद रहेंगे,..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • कल बंद रहेंगे दिल्ली के सभी स्कूल

Delhi Rain Alert: देश की राजधानी दिल्ली में कई हिस्सों में जलभराव के कारण कई स्थानों पर जाम लगा है. जितनी बारिश अभी तक पूरे मानसून में नहीं हुई है उतसे कई गुना ज्यादा बारिश बीते 24 घंटे में गई है. इस बारिश ने 41 साल का पुराना रिकॉर्ड तोड़ा दिया है. इसको लेकर दिल्ली की कई तड़के तालाब में तब्दील हो गई है. इस बीच दिल्ली सरकार बड़ा फैसला लिया है. उन्होंने कहा कि लगातार बारिश के कारण दिल्ली में स्कूल कल बंद रहेंगे,

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, "दिल्ली में पिछले 2 दिनों से हो रही मूसलाधार बरसात और मौसम विभाग की चेतावनियों को ध्यान में रखते हुए कल दिल्ली के सभी स्कूलों को एक दिन के लिए बंद किया जा रहा है."
 

इसको लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवार ने ट्वीट कर कहा, "दिल्ली के सभी मंत्री और मेयर उन इलाकों का निरीक्षण करेंगे जहां शहर में भारी बारिश के बाद जलभजमाव के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। सभी विभागों के अधिकारियों को ग्राउंड पर रहने के निर्देश दिए गए हैं."

calender
09 July 2023, 06:05 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो