Today's Weather: बारिश से अभी नहीं राहत मिलने की उम्मीद, कई राज्यों में IMD ने किया अलर्ट

Today's Weather: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली रविवार को दूसरे दिन भी बारिश का दौर जारी है, पहाड़ों से मैदानों तक, बिहार से लेकर महाराष्ट्र तक आफत के बादल बरस रहे हैं. मौसम विभाग के मुताबिक गुजरात, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर में भारी बारिश को लेकर अलर्ट है

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Today's Weather: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में रविवार को देश भर में इस समय मानसून की बारिश हो रही है. पहाड़ों से मैदानों तक, बिहार से लेकर महाराष्ट्र तक आफत के बादल बरस रहे है. मौसम विभाग के मुताबिक गुजरात, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, जम्मू कश्मीर में भारी बारिश को लेकर अलर्ट जारी है. राष्ट्रीय राजधानी के कई हिस्सों में बारिश जारी है. IMD ने आज मध्यम से भारी बारिश की संभावना जताई है. हालांकि 10 जुलाई से बारिश की तीव्रता कम होने के आसार है.

रविवार को लेकर भी मौसम विभाग के ऑरेंज अलर्ट जारी किया है. बीते दिन कल यानी 8 जुलाई के लिए पहले येलो अलर्ट जारी किया था, जिसे भारी वर्षा के बाद बदलकर रेड अलर्ट जारी किया गया है. तापमान भी सामान्य से 8 ड्रिग्री सेल्सियस नीचे आ गया और अधिकतम तापमान 28.7 ड्रिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया. 

शनिवार को दिल्ली के कई इलाकों में जमकर बादल बरसे सुबह से शुरू हुआ बारिश का सिलसिला देर रात तक चला. जिसकी वजह से CP, प्रगति मैदान सहित सभी जगह पानी भर गया. सड़क में तालाब में तब्दील हो गया है. 


 

calender
09 July 2023, 08:41 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो