Delhi Rains: सावन में झमाझम बारिश से शहर से गांव तक सड़कें बनी तालाब, कई इलाकों में हुआ जलभराव

Delhi Rains: दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में आज 8 जुलाई को सुबह से भारी बारिश के बाद बड़े पैमाने पर जलजमाव हो गया था. 56 स्थानों पर जल जमाव देखा गया. पांच स्थानों पर पेड़ गिरे. दोपहर 3 बजे तक 5 स्थानों पर गड्ढे, ट्रैफिक जाम, ट्रैफिक सिग्नलों की विफलता और सड़कों पर गड्ढों की कॉलें ट्रैफिक कंट्रोल रूम में प्राप्त हुईं...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • दिल्ली में भारी बारिश के कारण कई इलाकों में जलभराव हो गया है
  • राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद लंबा ट्रेफिक जाम लगा जिससे लोगों को काफी दिक्कत हो रही है।

Delhi Rains: दिल्ली NCR में लगातार बारिश हो रही है. शनिवार की सुबह से आसपास का मौसम बहुत ही सुहावना हो गया है. इसमें गर्मी और उमस से काफी राहत मिल गई है. दिल्ली की कई सड़के सुबह से हो रही बारिश की वजह से सड़के तालाब में बदल गई है, जिसमें वाहन चालकों और लोगों की परेशानियों को बढ़ा दिया है.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के मुताबिक, राजधानी दिल्ली में आज 8 जुलाई को सुबह से भारी बारिश के बाद बड़े पैमाने पर जलजमाव हो गया था. 56 स्थानों पर जल जमाव देखा गया. पांच स्थानों पर पेड़ गिरे. दोपहर 3 बजे तक 5 स्थानों पर गड्ढे, ट्रैफिक जाम, ट्रैफिक सिग्नलों की विफलता और सड़कों पर गड्ढों की कॉलें ट्रैफिक कंट्रोल रूम में प्राप्त हुईं.

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव और लंबा ट्रेफिक जाम लगा जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. यही वीडियो दिल्ली ITO से है, जिसमें काफी लंबा जाम लगा है और लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

calender
08 July 2023, 05:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो