Viral Video Today: रेस्टोरेंट में फैमिली ने किया था करी चिकन का आर्डर, जैसे ही लगे खाने मिला मरा हुआ चूहा, मामला दर्ज

Viral Video Today: सोशल मीडिया पर खाने से जुड़े ऐसे कई अजीबोगरीब वीडियोज देखे होंगे. जिसमें कुछ खाने को लेकर लोग एक्पेरिमेंट करते नज़र आते हैं तो......

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • परिवार स्पेशल डिनर के लिए गया तह और उन्होंने खाने में चिकन करी का आर्डर दिया था

Viral Video Today: सोशल मीडिया पर खाने से जुड़े ऐसे कई अजीबोगरीब वीडियोज देखे होंगे. जिसमें कुछ खाने को लेकर लोग एक्पेरिमेंट करते नज़र आते हैं तो कुछ ऐसे वीडियोज होते हैं जिनको देख होश ही उड़ जाते है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी हैरान कर रहा है. जहां एक परिवार स्पेशल डिनर के लिए गया तह और उन्होंने खाने में चिकन करी का आर्डर दिया था. जैसे ही उनका आर्डर टेबल पर आता है, परिवार वाले खाने के लिए जैसे ही तैयार होते है. लेकिन उनके साथ एक ऐसा हादसा हो जाता है जिसको देख सभी सन्न रह जाते है.   

चिकन करी में मिला मरा हुआ चूहा 

दरअसल, हुआ यूं कि जैसे ही ग्राहक का आर्डर उसकी टेबल पर आया, और खाने के लिए चिकन में जैसे ही चम्मच डाली तो उनकी चम्मच में चिकन के पीस के साथ मरा हुआ चूहा निकल गया. इस चौंकाने वाली घंटा का पूरा वीडियो अब सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. आप वीडियो में भी साफ तौर से देख सकते हैं कैसे एक प्लेट में चिकन के पीस नज़र आ रहे हैं और चम्मच में उस मरे हुए चूहे को उठाया हुआ है. जिसको देख किसी को भी घिन्न हो जाएगी. 

मामला हुआ दर्ज 

जानकारी के अनुसार तेज़ी से वायरल हो रहा यह वीडियो पंजाब के लुधियाना में मौजूद एक मशहूर प्रकाश ढाबे का बताया जा रहा है. जहां चिकन में मरा हुआ चूहा निकला है. इस पूरी घटना के बाद मामला पुलिस तक पहुंच गया है और मामला भी दर्ज कर लिया गया है.वहीं इसके साथ ही आरोप है की ढाबे के मालिक ने फ़ूड इंस्पेक्टर को रिश्वत देकर खुद को छुड़वा लिया है. 
 

calender
09 July 2023, 06:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो