Delhi: पॉर्न वीडियो दिखाकर पत्नी के साथ करना चाहता था ये हरकत, थाने पहुंची बीवी

पति को पॉर्न फिल्में देखने का शौक है. उसका पति उसे भी फिल्में दिखाकर उन अश्लील फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों से प्रेरित होकर वैसा ही तैयार होने के लिए कहता है.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

Delhi: दिल्ली पुलिस के पास एक ऐसा मामला आया जिसने उसे हैरान कर दिया. खबर ऐसी है जो लोगों को एकबार के लिए जरूर हैरत में डाल दे. खबरों के मुताबिक राजधानी दिल्ली के रोहताश में रहने वाला एक युवक अपनी पत्नी से अजीब ख्वाहिशें रखता था. पत्नी के मुताबिक उसका पति उसे जबरदस्ती अश्लील फिल्में दिखाता है. बात यहीं तक होती तो फिर भी ठीक था लेकिन पत्नी ने आगे जो कहा वो और भी हैरान करने वाला है. 

दरअसल पूरा मामला दिल्ली के रोहताश का है जहां की एक 30 वर्षीय महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ अपनी पत्नी को अश्लील फिल्में देखने और उनमें काम करने वालों की तरह तैयार होने के लिए मजबूर करने के आरोप में मामला दर्ज किया है. पुलिस ने बताया कि महिला पूर्वी रोहताश नगर की निवासी है और उसने आरोप लगाया है कि उसका पति अश्लील फिल्मों का आदी है. वर्ष 2020 में दोनों की शादी हुई थी.

पत्नी के कहे के मुताबिक पति को पॉर्न फिल्में देखने का शौक है. उसका पति उसे भी फिल्में दिखाकर उन अश्लील फिल्मों में काम करने वाले कलाकारों से प्रेरित होकर वैसा ही तैयार होने के लिए कहता है. इस सबसे परेशान होकर पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.  

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि महिला ने इस मामले के साथ-साथ अपनी शिकायत में अपने पति तथा उसके परिवार पर दहेज मांगने और मानसिक व शारीरिक तौर पर प्रताड़ित करने का आरोप भी लगाया है.

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि महिला की शिकायत पर मंगलवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 498ए, 406, 377, 34 और दहेज निषेध अधिनियम के तहत शाहदार थाने में मामला दर्ज किया है. आगे की कार्यवाई के लिए पुलिस सबूत एकत्रित कर रही है.  

calender
05 July 2023, 03:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो