Delhi Firing News: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग, मचा हड़कंप

Delhi Firing News: दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना सामने आई है. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. किसी बात को लेकर वकीलों के बीच हुई बहस के कारण ये घटित हुआ. पुलिस मौके पर मौजूद है..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Delhi Firing News:  दिल्ली के तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना सामने आई है. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. किसी बात को लेकर वकीलों के बीच हुई बहस के कारण ये घटित हुआ. पुलिस मौके पर मौजूद है, तीस हजारी कोर्ट परिसर में फायरिंग की घटना घटी. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. पुलिस का कहना है कि वकीलों के बीच हुई बहस के बाद ये हुआ है.

दिल्ली पुलिस ने बताया, "आज लगभग 1:35 बजे पीएस सब्जी मंडी में गोलीबारी की घटना की सूचना मिली. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि पदाधिकारियों समेत वकीलों के दो अलग-अलग गुटों ने कथित तौर पर हवा में गोली चलाई है और कोई घायल नहीं हुआ है. स्थिति सामान्य है. कानूनी कार्रवाई शुरू की जा रही है.

बार काउंसिल ऑफ दिल्ली के अध्यक्ष केके मनन ने तीस हजारी कोर्ट परिसर में गोलीबारी की घटना की निंदा की; कहते हैं, "मामले की विस्तृत जांच की जाएगी. इस बात की जांच की जाएगी कि हथियार लाइसेंसी थे या नहीं. अगर हथियार लाइसेंसी थे, तो भी कोई वकील या कोई अन्य उनका उपयोग अदालत परिसर के अंदर या आसपास इस तरह नहीं कर सकता."
 

calender
05 July 2023, 02:19 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो