Dhirendra Krishna Shastri In Delhi: दिल्ली में कथा सुनाएंगे बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री, ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

Dhirendra Krishna Shastri In Delhi: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री दिल्ली में कथा सुनाने आ रहे हैं. इसको लेकर राष्ट्रीय राजधानी में सभी प्रकार की तैयारियां हो चुकी हैं. इस बीच दिल्ली पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है. ताकि भक्तों को परेशानियों का सामना न करना पड़े..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • दिल्ली आ रहे बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री
  • दिल्ला ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी, जानिए पूरा रूट

Dhirendra Krishna Shastri In Delhi: दिल्ली में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कथा का आयोजन किया जा रहा है. यह कथा 6 जुलाई गुरूवार से 8 जुलाई तक रामलीला उत्सव ग्राउंड आई पी एक्स पूर्व दिल्ली में होनी है. इसको लेकर राष्ट्रीय राजधानी में सभी प्रकार की तैयारियां हो चुकी हैं.

जिसको लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है. दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने इस बात को लेकर सभी प्रकार की जानकारी दी है. जिससे इस कथा में शामिल होने वाले और उसके आस- पास से गुजरने वालों को परेशानियों का सामना न करना पड़े. और वे भी कथा में शामिल हो सके.

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस के ट्वीट कर आगे लिखा कि, वाहन चालको को सुझाव दिया जाता है कि वे रोड नंबर 57 पर टेल्को- टी- प्वाइंट के माध्यम से और MH 24 पर गाजीपुर गोल चक्कर से वैकल्पिक मार्ग का उपयोग करें. इसके साथ ही एडवाइजरी में जगह- जगह पर पार्किग की सुविधाओं के बारे में भी बताया गया है. पूरे कार्यक्रमों के दौरान 5 जगहों पर पार्किग की सुविधा दी गई है, जिससे लोगों को परेशानियों का सामना न करना पड़े. 

 

यह आयोजन 6 जुलाई को भव्य कलश यात्रा के साथ शुरू होगा. इसके बाद तीन दिवसीय यज्ञ शुरू होगा जिसके बाद 7 जुलाई को दिव्य दरबार सजेगा तो वहीं 8 जुलाई को पंडित धीरेंद्र शास्त्री को भक्त उनका दर्शन कर सकेंगे. अभी हाल ही में उनके कथा का समापन बिहार में हुआ है. 

calender
05 July 2023, 11:09 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो