Noida: फैशन शो के दौरान लोहे का खंभा गिरने से मौके पर मॉडल की मौत 

Noida News: नोएडा में फैशन शो के दौरान लाइटिंग के लिए उपयोग किए जाने वाले लोहे का ट्रस गिरने से मॉडल वंशिका चोपड़ा की मौके पर मौत हो गई है। इस घटना की जानकारी नोएडा पुलिस के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर शक्ति अवस्थी ने दी है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Model Vanshika Chopra Died: नोएडा फिल्म सिटी में बीते दिन यानी रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, नोएडा में  रविवार की रात एक फैशन शो का आयोजन किया गया था। इस फैशन शो के दौरान मॉडल रैंप वॉक कर रहा थी, रैंप वॉक करते समय मॉडल पर लाइटिंग का पिलर गिर गया इस हादसे में एक 24 वर्षीय मॉडल की मौके पर मौत हो गई और एक युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। इस घटना की सूचना नोएडा पुलिस को  जैसे ही मिली तुरंत पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और घायल युवक को नजदीक के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

 रविवार दोपहर 1:30 बजे हुई थी घटना-

नोएडा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मृत मॉडल की पहचान वंशिका चोपड़ा के रूप में हुई है वहीं घायल युवक की पहचान बॉबी राज के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि यह घटना रविवार करीब 1 बजकर 30 मिनट पर घटी। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस बल ने घटनास्थल का पूरा जायजा लिया और लाइटिंग पिलर लगाने वाले व्यक्ति से भी पूछताछ की। नोएडा पुलिस ने बताया कि मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम  के लिए भेज दिया गया है।

फैशन शो आयोजनकर्ता सहित चार लोगों को हिरासत में लिया- 

नोएडा पुलिस के एडिशनल डिप्टी कमिश्नर शक्ति अवस्थी ने बताया कि,  रविवार 11 जून को फिल्म सिटी के एक स्टूडियो में फैशन शो के दौरान लाइटिंग पिलर गिरने से मॉडल वंशिका चोपड़ा की मौत हो गई, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की आगे की जांच शुरू कर दी गई है। कमिश्नर शक्ति अवस्थी ने आगे बताया कि, इस मामले में फैशन शो के आयोजनकर्ता और चार अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने ये भी बताया कि इस फैशन शो की अनुमति नहीं ली गई थी। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि मॉडल वंशिका ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी-2 में रहती है। वही घायल बॉबी, आगरा के निवासी है। दोनों के परिजनों को घटना के बारे में सूचित कर दिया गया है।

calender
12 June 2023, 01:26 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो