Delhi - NCR Rain Video : तेज बारिश ने काटा बवाल, देखिए कैसा हो गया है दिल्ली का हाल?

Delhi - NCR Rain Video:  इन दिनों भारत के कई हिस्सों में बारिश ने अपना कमाल दिखा दिया है, जहां कहीं खुशनुमा मौसम है तो कहीं जलभराव की समस्या, ऐसे में राजधानी दिल्ली भी इससे नहीं बच पाई है, आइए देखिए  - 

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • दिल्ली के कुछ ऐसे हिस्सों की झलक दिखाएंगे जहां बारिश ने अपना कहर बरसाया है

Delhi - NCR Rain Video: दिल्ली - NCR में सुबह से ही झमाझम बरसात हो रही है. भीषण गर्मी से जहां सभी लोग बेहाल हो रहे थे और बारिश के आने की रह तक रहे थे, वही अब भारी बरसात से परेशानी का सामना कर रहें हैं. भले ही लोगों को गर्मी से राहत मिल गयी है, लेकिन हल्की सी बारिश के चलते दिल्ली समेत कई इलाकों में सड़कें जाम हो गयीं हैं. जिसमें राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली भी शामिल है. 

नई दिल्ली के कई इलाके जैसे कनॉट प्लेस से लेकर सरोजनी मार्किट जैसे कई हिस्सों में बरसात के कारण जलभराव हो गया है. माइक्रो ब्लॉगिंग साइट पर ट्वीट पर अब #DelhiRain काफी ट्रेंड कर रहा है. इस हैशटैक के साथ जहां दिल्ली के कुछ लोग इस सुहावने और खुशनुमा मौसम का भरपूर आनंद उठा रहे हैं, तो वहीं कुछ इलाकों में जलभराव के कारण लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

जिसकी सोशल मीडिया पर कई वीडियोज भी शेयर होती नज़र आ रही हैं. इसमें जहां कई खूबसूरती के नज़रों को देखा जा सकता है तो वहीं कुछ हिस्से तो तालाब बन चुके हैं. ऐसे में हम आपको दिल्ली के कुछ ऐसे हिस्सों की झलक दिखाएंगे जहां बारिश ने अपना कहर बरसाया है तो कुछ में अपना प्यार. 

सोशल मीडिया पर दिल्ली यह वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि सड़क पर जलभराव के कारण पूरी सड़क एक तालाब में तब्दील हो गयी है. इस बीच एक युवक की बाइक इस पानी में कहीं खो गयी है जिसको वह खोज रहा है. 

वहीं इसके अलावा दिल्ली के कनॉट प्लेस का भी कुछ यही हाल है- 

 

 

 यह जगह है दिल्ली के बाबा सड़क सिंह मार्ग की, जहां कैसे एक सड़क तालाब जैसी नज़र आ रही -


बाहर से क्नॉट प्लेस का हाल, जहां पूरी सड़क पानी - पानी हो गयी है, जिससे राहगिरों को आने - जाने में दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है. 


अरे.... अरे...... चौंकिए नहीं, यह कोई नहर या नदी का नज़ारा नहीं है, बल्कि दिल्ली के एक हिस्से का है, जहां एक सड़क चलती फिरती नहर बन चुकी है. 

 

calender
09 July 2023, 12:15 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो