PUBG Love Story : सचिन और सीमा को पांच दिनों तक जेल से हुए रिहा, दोनों को माननी होगी ये शर्तें

Seema-Sachin : कोर्ट ने सीमा गुलाम हैदर और सचिन को कुछ शर्तों के साथ रिहा किया है. जिसका पालन करना दोनों के लिए जरूरी है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Seema-Sachin : देश में पिछले कुछ दिनों से पबजी गेम की चर्चाएं चारों तरफ हो रही है. पबजी पार्टनर सचिन मीणा से पाकिस्तान की एक मुस्लिम महिला सीमा हैदर को प्यार हो गया. जिसके बाद सीमा सरहद को पार करके भारत सचिन से मिलने आ गई. पांच दिनों तक जेल में रहने के बाद शनिवार को दोनों को रिहा कर दिया गया है. कोर्ट ने सीमा गुलाम हैदर और सचिन को कुछ शर्तों के साथ रिहा किया है. इसके बाद दोनों ने गौतमबुद्ध नगर की लुक्सर जेल के बाहर एक-दूसरे को गले लगाया.

इन शर्तों पर मिली रिहाई

सीमा और सचिन को रिहाई कुछ शर्तों पर मिली है, जिसका पालन करना दोनों के लिए जरूरी है. शर्त के अनुसार दोनों को हर रोज रबूपुरा पुलिस स्टेशन में एक शपथ पत्र पर हस्ताक्षर करने होंगे कि वे शहर में हैं. सीमा, सचिन और उसके पिता को प्रतिदिन स्थानीय पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट करना होगा. इसके अलावा इन तीनों को कानून के तहत शहर छोड़ने की अनुमति नहीं है.

सीमा का बयान

सीमा ने कहा कि वो सचिन के बिना नहीं रह सकती है, क्योकिं सचिन उसका पति है. सीमा ने कहा मैंने उनके धर्म और संस्कृति को अपना मान लिया है. साथ ही अपने चारों बच्चों के नाम भी बदल दिए है. वहीं सचिन के परिवार ने भी मुझे अपना लिया है. सीमा ने यह भी बताया कि जेल में उसे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई और उसके बच्चों के साथ सभी ने अच्छा व्यवहार किया.

सचिन के पिता का बयान

बेटे के इस मामले पर सचिन के पिता नेत्रपाल ने कहा कि बेटे ने जो किया है वह उन्हें व पूरे परिवार को स्वीकार्य है. परिवार खुश है और हम सीमा को अपनी बेटी की तरह रखेंगे. साथ ही उसके चारों बच्चों का ध्यान भी रखेंगे.

calender
09 July 2023, 09:54 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो