Same-Sex Case: शादीशुदा महिला से इश्क कर बैठी दूसरी महिला, कुछ इस तरह परवान चढ़ी मोहब्बत की दास्तां

Same-Sex Case: जमुई की रहने वाली राखी मुर्धा उर्फ अदिति और सरायढेला वृंदावन कॉलोनी की रहने वाली करिश्मा की फेसबुक पर दोस्ती हो गई थी। शादीशुदा महिला पति को चक्मा देकर हुई थी फरार

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Same-Sex Case: आज कल समलैंगिक का मामला ट्रेड कर रहा है। पहले तो यह ज्यादातर मामला बड़े शहरों में देखा जाता था लेकिन अब यह मामला छोटे शहरों से भी देखने के मिल रहा है। यह मामला झारखंड के धनबाद के सरायढ़ेला थाना क्षेत्र का है। यहां जमुई से एक महिला एक युवती के प्रेम में पड़ जाने के कारण अपने पति और बच्चों को छोड़कर फरार हो जाती है। महिला के दो बच्चें भी है। 

मिली जानकारी के अनुसार बता दें, महिला के पति ने जब थाने में इस बात की जानकारी दी तो महिला की खोज की गई और वह धनबाद के सरायढेला पहुंची। दोनों महिला और युवती को गिरफ्तार कर जमुई ले जाया गया। सरायढेला पुलिस ने बताया कि जमुई की रहने वाली राखी मिर्धा उर्फ अदिति और सरायढेला वृंदावन कॉलोनी की रहने वाली करिश्मा में फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हुई थी। बात करते- करते समय दोनों में नजदीकियां बढ़ गई।

राखी मिर्धा उर्फ अदिति ने करिश्मा को बताया कि उसका पति उसके साथ मारपीट करता है और वह परेशान हो गई थी। इसके बाद दोनों ने साथ में जीने मरने की कसमें भी खाई थी। विवाहित महिला एक दिन अपने पति के साथ पास के किसी होटल पहुंची और वहां धनबाद में कुंवारी युवती उसका इंतजार कर रही थी। जब पति बिल चुकाने के लिए होटल के काउंटर के पर गया तो उसकी पत्नी मौका देख कुंवारी युवती के साथ भाग गई।

calender
27 June 2023, 04:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो