Jodhpur: लिव - इन में महिला के साथ रह रहा था पति, बर्थडे सरप्राइज देने पंहुची पत्नी का टूटा दिल, आत्महत्या का मामला

Jodhpur Suicide: पत्नी गांव में  बच्चों के साथ रहा करती थी, अपने दोनों बच्चों के साथ  सरप्राइज़ देने के लिए शहर पहुंच गयी.लेकिन उसने जो वहां देखा वह मंजर देख उसका दिल बुरी तरह से टूट गया

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • घटना से पहले बिरमा देवी ने अपने पति की इस काली करतूत का वीडियो अपने सासुराल वालों को भेद दिया था.

Jodhpur Suicide: राजस्थान के जोधपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला जोधपुर शहर में रह रहे अपने पति को 'बर्थडे सरप्राइज़' देने के लिए पहुंची लेकिन उसका दिल कुछ इस कदर टूट गया कि उसने आत्महत्या कर ली. दरअसल, पत्नी गांव में  बच्चों के साथ रहा करती थी. उसका पति नौकरी के चलते शहर में रहता था. रविवार को उसके पति का बर्थडे था, इसलिए वह बिना पति को बताये अपने दोनों बच्चों के साथ  सरप्राइज़ देने के लिए शहर पहुंच गयी. लेकिन उसने जो वहां देखा वह मंजर देख उसका दिल बुरी तरह से टूट गया और उसने अपने दोनों बेटों के साथ ट्रेन के आगे आत्महत्या करने जैसा भयानक कदम उठा लिया.  

पति को बर्थडे सरप्राइज देने के लिए निकली था घर से

मृतका का नाम बिरमा देवी था, वह 2 जुलाई 2023 को अपने गांव से पति 'सुरेश विश्नोई' के पास शहर जाने के लिए निकली थी. बिरमा ने सोचा कि जन्मदिन के दिन उसका पति उसे और बच्चों को देखेगा तो बहुत खुश हो जाएगा, लोकिन जैसे ही उसके पति ने दरवाजा खोला जो नज़ारा पत्नी के सामने था उसे कोई भी शादी - शुदा महिला नहीं देख सकती , उसने देखा कि उसका पती किसी और महिला के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रहा है, और दोनों एकदम अकेले हैं . वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे वह दोनों को जमकर फटकार लगाती है. यह सदमा बिरमा देवी बर्दाशत नहीं कर सकी और उसने अपने पति और उसकी गर्लफ्रेंड के ही सामने ट्रेन कि पटरी के सामने बच्चों के साथ खुदखुशी कर ली.

ट्रेन के सामने 'छलांग' लगाकर दे दी जान

रोती - रोती बिरमा पहले तो बस स्टैंड पर गई वहां से बस ली इसके बाद उसने बीच रास्ते में ही बस के रुकवाकर उतर गई. फिर इसके बाद उसने बच्चों समेत ट्रेन की पटरी के पास जाकर सामने से आ रही मालगाड़ी के आगे छलांग मारकर अपनी जान दे दी.

घटना से पहले क्या हुआ?

आपको बता दें कि इस घटना से पहले बिरमा देवी ने अपने पति की इस काली करतूत का वीडियो अपने सासुराल वालों को भेद दिया था. जो अब सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक बिरमा का पति शहर में किसी दूसरी महिला के साथ लिव- इन में रह रहा था. 


 

calender
08 July 2023, 12:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो