Viral Video: कार में बैठे हुए युवक पर फेंका बम, हुआ जोरदार ब्लास्ट, वीडियो वायरल

Viral Video: कभी - कभी सोशल मीडिया पर ऐसी - ऐसी वीडियोज वायरल हो जाते हैं जिसको देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं.

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • अब तक 2.8 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देख लिया है

Viral Video: कभी - कभी सोशल मीडिया पर ऐसी - ऐसी वीडियोज वायरल हो जाते हैं जिसको देखकर हमारे रोंगटे खड़े हो जाते हैं. अक्सर आपने दिवाली के पटाखों की वजह से होने वाले हादसों के बारे में सुना ही होगा. यह वीडियो भी कुछ ऐसा ही है जिसको देख आप सहम जायेंगे और यह सोचने पर मजबूर हो जायेंगे की आखिर यह क्यों किया गया है.  

बम से उड़ा दी कार 

दरअसल, तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकेंगे की कैसे रात के समय में एक कार के अंदर बम को फेंका जाता है और उसके अंदर बड़ा ही जोरदार धमाका हो जाता है. जिसकी आवाज़ सुनकर हर किसी के होश उड़ जायेंगे. इस वीडियो को अब तक 2.8 मिलियन से भी अधिक लोगों ने देख लिया है. यह वीडियो वाकई में काफी खतरनाक है.

वीडियो को ज़रा ध्यान से देखें तो एक लाल रंग की कार में एक शख्स बैठा हुआ नज़र आएगा, उसने कार का गेट खोला हुआ है, वहीं दूसरा शख्स सड़क पर खड़ा हुआ नज़र आ रहा है जिसने जलते हुए बम को उसकी ओर फेंका है. कार वाले शख्स को लगता है कि बम बाहर फेंका है इसलिए वह अपनी कार का गेट बंद करके अंदर बैठ जाता है. लेकिन कुछ ही देख बाद कार के अंदर से ऐसा जोरदार धमाका होता है जिसके बाद वहां आसपास के मौजूद सभी लोग सन्न रह जाते हैं. आप वीडियो को ज़रा थोड़ा ध्यान से देखेंगे तो आपको नज़र आएगा की कार के काफी बुरी तरह से परखच्चे उड़ गए हैं और उसके अंदर से धुआं भी निकल रहा होता है.

वीडियो देख यूज़र्स हुए हैरान 

सोशल मीडिया पर यह वीडियो  काफी तेज़ी से वायरल ह रहा है. इसको देख यूज़र्स ने कमैंट्स की भरमार कर दी है. जिसमें एक ने तो लिखा - यह बहुत बड़ा अपराध है. तो वहीं कई यूज़र्स का यह कहना है कि यदि यह शख्स कार का गेट लॉक नहीं करता तो शायद यह सुरक्षित रहता. तो वहीं कुछ का कहना है की वह शख्स निश्चित तौर पर इस हादसे में झुलस गया होगा.

calender
08 July 2023, 10:23 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो