Trending viral:अब इस नई तकनीक से आकाश मार्ग से होता हुआ, आपके घर डिलीवर होगा पिज्जा

सभी को पिज़्ज़ा खाना काफी पसंद है, ऐसे में कुछ लोग अपने घर पर ही आर्डर करके पिज़्ज़ा मंगवा लेते हैं. जिसमें कुछ डिलिवरीज समय से हो जाती हैं तो कुछ ट्रैफिक और लंबी दूरी की वजह से डिलीवरी बॉय.......

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • डोमिनोज ने ब्रिटेन में आयोजित ग्लैस्टनबरी उत्सव में सुनिया का पहला जेट सूट पिज़्ज़ा डिलीवरी सेवा का ट्रायल किया है

Trending viral: सभी को पिज़्ज़ा खाना काफी पसंद है, ऐसे में कुछ लोग अपने घर पर ही आर्डर करके पिज़्ज़ा मंगवा लेते हैं. जिसमें कुछ डिलिवरीज समय से हो जाती हैं तो कुछ ट्रैफिक और लंबी दूरी की वजह से डिलीवरी बॉय लेट पहुँचता है. जिस समस्या का हल निकालने के लिए टेक्नोलॉजी की दुनिया में एक नई तकनीक सामने आई है. जिसमें एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय जेट सूट की मदद से आपका पिज़्ज़ा मिनटों में पंहुचा देगा. यह तकनीक अभी फ़िलहाल ट्रायल पर है. डोमिनोज कंपनी ने ट्रायल किया है. जिसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है.

लोगों ने उड़ गए होश 

तेज़ी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि डोमिनोज कंपनी के एक कर्मचारी ने जेट सूट पहना हुआ है. उसके पीठ के पीछे डिलीवरी बॉक्स है जिसमें वह पिज़्ज़ा कैरी करके अपने कस्टमर को पहुंचाएगा. वह जैसे ही एक बटन दबाता है वह पलक झपकते ही हवा की सैर करने लगता है. वह एक पंछी की तरह आकाश में उड़ने लगता है और अपने ग्राहक तक पिज़्ज़ा मिनटों में पंहुचा देता है. बता दें, डोमिनोज की कंपनी ने यह एक ट्रायल किया है जिसमें वह पूरी तरह से सफल भी हुए हैं. पिज़्ज़ा कंपनियां इस नै तकनीक पर काम कर रही है जिसमें वह अपने ग्राहक तक आसानी से पिज़्ज़ा डिलीवर कर सकेंगे। UK में आयोजित एक ग्लैस्टनबरी उत्सव में इस ट्रायल को किया गया. 

वीडियो ने इंटरनेट पर मचाया धमाल 

इस वीडियो को Poonam Datta (@Poonam_Datta) नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. जिसको शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा - 'डोमिनोज ने ब्रिटेन में आयोजित ग्लैस्टनबरी उत्सव में सुनिया का पहला जेट सूट पिज़्ज़ा डिलीवरी सेवा का ट्रायल किया है, उन्होंने ग्रेविटी इंडस्ट्रीज के साथ साझेदारी की, यह सूट पूरी तरह से कम्फर्टेबल डिजाइन किया गया है और पायलट के लिए काफी सुरक्षित है.

calender
07 July 2023, 11:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो