Twitter Vs Meta : मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने 11 साल बाद किया ट्वीट, पोस्ट को मिले अबतक 6 मिलियन व्यूज

Mark Juckerberg : मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने 11 साल बाद ट्विटर पर ट्वीट किया है. जिसे अबतक करीब 6 मिलियन यानी 60 साल लोगों ने देख लिया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Mark Juckerberg : गुरुवार 6 जुलाई को मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने 11 साल बाद ट्विटर पर ट्वीट किया है. हालांकि वह 2009 से जुड़ हुए हैं लेकिन उन्होंने ने कोई पोस्ट ने नहीं किया. उन्होंने अपनी इस ट्विटर पोस्ट में एक मीम को शेयर किया है. जिसे अबतक करीब 6 मिलियन यानी 60 साल लोगों ने देख लिया है. यह पोस्ट उन्होंने तब की जब मेटा के इंस्ट्रग्राम थ्रेड्स ऐप को लॉन्च किया गया था. मार्क जुकरबर्ग ने अपने इस ट्वीट में एलन मस्क से मजे लिए हैं.

मार्क जुकरबर्ग ने किया ट्वीट

मार्क जुकरबर्ग ने सालों पर ट्विटर पर एक पोस्ट किया. इस ट्वीट में जुकरबर्ग ने एक मीम को शेयर किया है, जिसमें स्पाइडरमैन की ड्रेस पहने एक व्यक्ति दिखाई दे रहा है और उसी ड्रेस को पहने दूसरे व्यक्ति की तरफ इशारा कर रहा है. आपको बता दें कि जुकरबर्ग के इस ट्वीट में फोटो 1967 के स्पाइडर-मैन कार्टून डबल आइडेंटिटी से है. हालांकि उन्होंने फोटो के कैप्शन में कुछ नहीं लिखा है. उनके इस ट्वीट को 60 लाख अधिक लोगों ने देख लिया है. वहीं ट्विटर पर मेटा का थ्रेड्स ऐप ट्रेंड कर रहा है.

2012 में किया था लास्ट ट्वीट

मार्क जुकरबर्ग ने 18 जनवरी 2012 को ट्विटर पर आखिरी बार पोस्ट कर किया था. जब उन्होंने लिखा था कि लोगों से अपनी कांग्रेस को यह बताने के के लिए कहा था कि वे चाहते हैं कि वे इंटरनेट समर्थक बनें. बता दें मेटा ने ट्विटर की तरह दिखने वाले थ्रेड्स ऐप को लॉन्च कर दिया है. जिसका इंटरफेस सेम ट्विटर के इंटरफेस जैसा ही दिखता है. इस ऐप को को अबतक 60 लाख लोगों ने डाउनलोड कर दिया है.

calender
06 July 2023, 02:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो