Meta Threads App : ट्विटर को टक्कर देने आया मेटा Threads ऐप, लॉन्चिंग के 2 घंटे के अंदर 2 मिलियन यूजर्स ने किया डाउनलोड

Twitter Vs Meta : मेटा ने नई माइक्रोब्लॉगिंग ऐप Threads को लॉन्च कर दिया है. इस ऐप में ट्विटर की तरह की फीचर्स और सर्विस दी गई हैं.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Twitter Vs Meta : दुनिभर में पॉपुलर सोशल मीडिया कंपनी मेटा ने अपने यूजर्स को बहुत बड़ी खुशखबरी दी है. हाल ही में मेटा के द्वारा ट्विटर की तरह नए ऐप को लॉन्च करने की बात सामने आई थी. लेकिन अब कंपनी ने नई माइक्रोब्लॉगिंग ऐप Threads को लॉन्च कर दिया है. इस ऐप में ट्विटर की तरह की फीचर्स और सर्विस दी गई हैं. जिससे एलन मस्क के ट्विटर को कड़ी टक्कर मिलेगी. मेटा के इस ऐप में ट्विटर जैसा इंटरफेस मिलता है और यूजर्स इस पर इंस्टाग्राम अकाउंट की मदद से साइन-अप या लॉगिंग पाएंगे. Threads ऐप सभी यूजर्स के लिए लाइव हो गया है.

Threads ऐप की खासियत

मेटा के थ्रेड्स ऐप को एंड्रॉइड और आईओएस दोनों यूजर्स डाउनलोड कर सकते हैं. कंपनी ने इसे स्टैंडअलोन ऐप के रूप में लॉन्च किया है. इस ऐप को लेकर मार्क जुकरबर्ग ने फायर इमोजी के साथ एक पोस्ट किया. उन्होंने लिखा कि Lets Do This. थ्रेड्स में आपका स्वागत है. इस ऐप में यूजर्स ट्विटर की तरह ही ट्वीट, री-ट्वीट, लाइक्स शेयर और कमेंट कर सकते हैं.

2 घंटे में लाखों यूजर्स ने किया इंस्टॉल

मेटा के थ्रेड्स ऐप की लॉन्चिंग के महज 2 घंटे के अंदर इस ऐप को 2 मिलियन यानी 20 लाख यूजर्स ने इसे डाउनलोड किया. इसकी जानकारी खुद मार्क जुकरबर्ग ने दी है. वहीं 4 घंटे के अंदर इसे 5 लाख लोगों ने अपने फोन में इंस्टॉल किया है. जानकारी के अनुसार इस ऐप को 7 घंटे के दौरान 10 मिलियन से ज्यादा ने डाउनलोड किया.

calender
06 July 2023, 11:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो