Twitter Vs Threads: 6 जुलाई को लॉन्च होगा मेटा का थ्रेड्स ऐप, क्या दे पाएंगे ट्विटर को टक्कर ?

Twitter Vs Threads: इंस्टाग्राम की ओर से ट्विटर को टक्कर देने के लिए एक नए ऐप को लॉन्च किया जा रहा. जो 6 जुलाई गुरूवार को लॉन्च होगा. तो आइये जानते है इस खबर के बारें में और भी बहुत कुछ..

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Twitter Vs Threads: सोशल मीडिया का माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफार्म ट्विटर का पिछले कुछ सालों के एकतरफा राज कर रहा है. इस बीच ट्विटर को लेकर एक खतरे की घंटी बजी है. क्योंकि मेटा के स्वामित्व वाला इस्ट्राग्राम अब जल्द ही ट्विटर जैसा एक क्लोन फ्लेटफार्म लॉन्च करने वाला है.

यह 6 जुलाई यानी गुरुवार को लॉन्च हो सकता है. मिली जानकारी के अनुसार, इस सप्ताह के अंत तक इस यूजर के ऐप को गूगल प्ले स्टोर (Google Play Store) से डाउनलोड कर सकते है. 

अगर आप ऐप लॉन्च होने पर उसे डाउनलोड करने के लिए रिमाइंडर सेट करना चाहते हैं तो इंस्ट्राग्राम पर थ्रेड्स शब्द को सर्च करें और फिर सर्च बार में लाल रंग के टिकट पर टैप करें, जहां आपको एक टिकट दिखाई देगा और स्क्रीन के नीचे,  "रिमाइंडर सेट करें" पर टैप करें

जानिए कैसे करेगा काम?

यह स्टैंडअलोन ऐप इंस्ट्राग्राम पर बेस्ड होगा. मेटा की मानें तो  मेटा ओपरा विन्फ्रे और दलाई लामा सहित कुछ मशहूर हस्तियों को भी अपने साथ लाने की कोशिश कर रहा है. यह बिल्कुल ट्विटर जैसा ऐप्स होगा. जहां लोग अपनी बात को रख पाएंगे.
 

calender
05 July 2023, 12:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो