Good News: Reliance jio लाया 999 रुपये मे 4G फोन, जानें क्या है jio Bharat V2 फोन की खासियत

Reliance jio ने अपने ग्राहकों के लिए एक नया और सस्ता फोन लॉन्च किया है. यह फोन मार्केट में तहलका मचा रहा है. Reliance jio के नए 4G फोन का नाम jio Bharat V2 है. तो चलिए इस फोन के बारे में विस्तार से जानते हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

jio Bharat V2 phone  specialty : Reliance कंपनी ने भारत में एक बार फिर अपने यूजर्स के लिए खुशखबरी लाया है दरअसल, Reliance jio ने भारत में एक सस्ता 4G फोन लॉन्च किया है. इस फोन का दाम मात्र 999 रुपये है. इस फोन को लॉन्च करते हुए कंपनी ने दावा किया है कि इस फोन का मंथली प्लान भी किफायती होगा. इस फोन के यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान के लिए मात्र 123 रुपये चुकाने होंगे. इस प्लान में यूजर्स को 14 GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉल मिलेंगे. वही इस फोन की सालाना प्लान की कीमत 1234 रुपये है.

Jio Bharat V2 फोन की खासियत-  

रिलायंस कंपनी का दावा है कि यह फोन पूरी तरह भारत में बना हुआ है. इस फोन का वजन  मात्र 71 ग्राम है. jio Bharat V2 फोन में HD वॉयस कॉलिंग के साथ-साथ FM रेडियो, 128 जीबी एसडी कार्ड मेमोरी कार्ड और स्पोर्ट जैसे फीचर भी मिलते हैं. इस फोन में 4.5 CM  की टीएफटी स्क्रीन और 0.3 मेगापिक्सल का कैमरे के साथ 1000MAH  की बैटरी बैकअप, 3.5 MM का हेडफोन जैक और बेहतरीन क्वालिटी का लाउडस्पीकर और टॉर्च मिलती हैं.

आपको बता दें कि,jio Bharat V2 फोन में  यूजर्स को जियोसिनेमा के सब्सक्रिप्शन के साथ-साथ जियो-सावन के 8 करोड़ गानों का एक्सेस भी मिलेगा. यूजर्स जियो-पे की मदद से यूपीआई पर लेनदेन भी कर सकते हैं.

calender
04 July 2023, 12:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो