Twitter Update : Twitter यूजर्स के लिए लेकर आ रहा नया फीचर, ऐप पर अपलोड कर पाएंगे 3 घंटे का वीडियो

Twitter Update : कंपनी ट्विटर पर ऐसी सुविधा लकेर आने वाली है, जिसके तहत यूजर्स 3 घंटे तक के वीडियो को ऐप पर अपलोड कर पाएंगे.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Twitter New Feature : पॉपुलर माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर अपने नए अपडेट और फीचर को लेकर हमेशा चर्चा मे बना रहता है. हाल फिलहाल में कंपनी ने बहुत से बड़े बदलाव किए हैं. अब ट्विटर के मालिक एलन मस्क यूजर्स के लिए नए बहुत बड़े फीचर को लॉन्च करने वाले हैं. कंपनी प्लेटफॉर्म पर ऐसी सुविधा लकेर आने वाली है, जिसके तहत यूजर्स 3 घंटे तक के वीडियो को ऐप पर अपलोड कर पाएंगे. फिलहाल कंपनी कम अवधि के वीडियो को भी शेयर करने की सुविधा देती है.

क्या है फीचर

रिपोर्ट के अनुसार ट्विटर यूजर्स के लिए लंबी अवधि के वीडियो, फिल्मों या पोडकास्ट को अपलोड करने वाला फीचर ला सकती है. हाल ही में ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. साथी ही इस फीचर को लाने की बात को कंफर्म किया था. मस्क ने अमेरिकन कॉमेडिन और पॉडकास्टर Theo von के एक ट्विट को रिप्लाई करते हुए लंबी अवधि के वीडियो की पोस्ट को किए जाने की बात पर हामी भरी थी.

3 घंटे वीडियो कर सकते हैं

शेयर एक Lex Fridman नाम के एख ट्विटर यूजर्स ने Theo von को सपोर्ट करते हुए रिप्लाई किया था कि कि ट्विटर पर 3 घंटे से अधिक पॉडकास्ट वीडियो अपलोड करने की सुविधा मिलनी चाहिए. इस पर एलन मस्क ने कहा था कि नया फीचर लाया जा रहा है. आपको बता दें कि ट्विटर ब्लू वेरिफाइड सब्सक्राइबर्स के लिए 2 घंटे के वीडियो को अपलोड करनी की पर्मिशन दी थी. इसके अलावा कंपनी ने वीडियो फाइल साइज लिमिट को 2जीबी से 8जीबी कर दिया था. बता दें वीडियो की मैक्सिमम वीडियो अपलोड की क्वालिटी 1080p है. यह नई सुविधा सिर्फ पेड यूजर्स को मिल रही है.

calender
03 July 2023, 01:39 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो