Jaipur Accident: जयपुर में भीषण सड़क हादसा, 3 ट्रकों में लगी आग, दो लोग जिंदा जले

Jaipur Accident: राजधानी जयपुर के दूदू इलाके में बड़ा हादसा हो गया है। दूदू में आज सुबह तीन ट्रक की आपस में भिड़ंत हो गई। इसके बाद तीनों में भीषण आग लग गई।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Jaipur Accident: राजधानी जयपुर के दूदू में एक भयंकर हादसा हो गया है। बुधवार सुबह रामनगर मोड़ के पास तीन ट्रकों में भिड़ंत हुई गई। ये टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों ट्रक में भीषण आग लग गई। आग की चपेट में आने से दो लोगों के जिंदा जलने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, सड़क किनारे खड़े दो ट्रकों को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। पुलिस और दमकल विभाग घटनास्थल पर आग बूझाने में लगे हुए है।

जानकारी के अनुसार, दूदू में रामनगर मोड़ पर सुबह करीब छह बजे यह हादसा हुआ है। बताया गया कि दो ट्रक सड़क किनारे खड़े थे और इसी दौरान पीछे से आ रहे तीसरे ट्रक ने उनमें टक्कर मार दी। इसके बाद तीनों ट्रकों के डीजल टैंक फट गए। इस बीच एक ट्रक से चिंगारी निकली और फिर तीनों ट्रकों में आग लग गई। इस दौरान आग में झुलसने से दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोगों के भी आग में झुलसने की खबर है।  

सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची दमकल की गाड़ियो ने आग पर काबू पाया। जानकारी के अनुसार, एक ट्रक में करीब एक दर्जन भैंस और पशु थे। उनमें से आठ की जिंदा जलने से मौत हो गई। फिलहाल पुलिस मरने वालों के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है।

calender
28 June 2023, 01:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो