Rajasthan: कन्हैयालाल हत्याकांड पर बनेगी फिल्म, मुंबई से उदयपुर पहुंचेगी प्रोडक्शन टीम

Rajasthan News: देश को हिला देने वाले कन्हैयालाल हत्याकांड को एक साल पूरा होने वाला है। हत्याकांड का एक साल पूरा होने पर फिल्म बनने जा रही है। इसके लिए 28 जून को प्रोडक्शन हाउस की टीम मुंबई से उदयपुर पहुंचेगी।

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Rajasthan News: 28 जून 2022 को राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था। बता दें कि दुकान के अंदर कन्हैयालाल की धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस हत्याकांड का एक साल पूरा होने पर प्रोडक्शन हाउस की एक टीम मुबंई से उदयपुर आएगी और कन्हैयालाल हत्याकांड पर फिल्म बनाएगी। 

गौरतलब हो कि पिछले साल 28 जून को दुकान के अंदर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या करने का लाइव वीडियो वायरल हुआ था। इस घटना को अंजाम देने वाले गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी जेल में बंद है।  

फिल्म के लिए आया था कॉल 

दिवंगत कन्हैयालाल के बड़े बेटे यश ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में बताया कि कुछ दिन पहले मुंबई के जानी फिरफॉक्स नाम की एक कंपनी के डायरेक्टर का कॉल आया था। जिसमें उन्होंने कहा कि हम आपके पिता कन्हैयालाल हत्याकांड पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि तब परिवार के सदस्यो ने इनकार कर दिया, लेकिन बाद में बातचीत की परिवार वाले फिल्म के लिए राजी हो गए। यश ने बताया कि बीते दिनों अमित जानी से फिल्म को लेकर बात की गई।  

28 जून को उदयपुर आएगी टीम 

यश ने बताया कि जब फिल्म बनाने के लिए बात की गई तो अमित जानी ने बताया कि टीम 28 जून को प्रोडक्शन हाउस की एक टीम उदयपुर आएगी और फिल्म को लेकर बातचीत करेंगी। यश का कहना है कि टीम यहां आकर सभी कैरेक्टर के बारे में जानेगी।

calender
25 June 2023, 08:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो