राजस्थान के एक और कोचिंग छात्र ने किया आत्महत्या, परीक्षा में फैल होने बाद डिप्रेशन में था स्टूडेंट

एक बिहार का रहने वाला छात्र रोशन यहां NEET की तैयारी कर रहा था, उसकी आत्महत्या की सूचना मिली थी। हमने शव को शवगृह में रखा है और पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई कर रहे हैं। मामले की गहनता से जांच की जाएगी। हमें सुसाइड नोट नहीं मिला है.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

राजस्थान के कोटा शहर में कोचिंग छात्र की मौत का मामला बढ़ता ही जा रहा है। कोचिंग सेंटर में एक के बाद एक छात्रों की मौत सभी के लिए परेशानी का सबक बनती जा रही है। साल 2023 में आत्महत्या के सारे रि़कॉर्ड टूट गए। बीते पांच महीने में 12 कोचिंग छात्रों ने आत्महत्या कर ली है। वहीं अनुमान लगाए तो 12 से 15 कोचिंग के छात्रों द्वारा सुसाइड किया जाता था। लेकिन इस बार का सुसाइड ने तो चिंता में डाल दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक यह छात्र बिहार का रहने वाला है। इसका नाम रोशन है। परीक्षा में फैल हो जाने के कारण छात्र ने डिप्रेशन में था जिस कारण वह आत्महत्या कर ली।

राजस्थान पुलिस ने बताया

राजस्थान के कोटा के थाना महावीर के परमजीत सिंह ने बताया, "एक बिहार का रहने वाला छात्र रोशन यहां NEET की तैयारी कर रहा था, उसकी आत्महत्या की सूचना मिली थी। हमने शव को शवगृह में रखा है और पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई कर रहे हैं। मामले की गहनता से जांच की जाएगी। हमें सुसाइड नोट नहीं मिला है"।

 

27 मई को नीट की छात्रा ने किया था आत्महत्या

राजस्थान के कोटा में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) की तैयारी कर रही एक 17 वर्ष की मासूस छात्रा ने थर्मल कॉलोनी में रहने वाली एक बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतका का नाम साक्षी चौधरी बताया जा रहा है जो कि 11वीं की छात्रा है। छात्रा का शव आज सुबह उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला, उस कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि "मै अपनी मौत की जिम्मेदार खुद हू्ं कोई दूसरा नहीं"।
 

calender
16 June 2023, 03:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो