Rajasthan News: होटल के कर्मचारी को पीटने के आरोप में IAS और IPS अधिकारी सस्पेंड

अजमेर जिले में मकराना होटल के कर्मचारी को पीटने के आरोप में IPS सुशील कुमार और IAS गिरधर बेनीवाल को निलंबित कर दिया गया है। दोनों के खिलाफ कार्मिक विभाग द्वारा जांच के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं.

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • राजस्थान के IPS सुशील कुमार और IAS गिरधर बेनीवाल मारपीट करने के आरोप में निलंबित

राजस्थान के अजमेर जिले में एक होटल कर्मचारी को मारने पीटने के आरोप में एक IAS और एक IPS अधिकारी समेत पांच सरकारी कर्मचारी को मंगलवार को निलंबित कर दिया गया है।  

अजमेर जिले में मकराना होटल के कर्मचारी को पीटने के आरोप में IPS सुशील कुमार और IAS गिरधर बेनीवाल को निलंबित कर दिया गया है। दोनों के खिलाफ कार्मिक विभाग द्वारा जांच के आदेश भी जारी कर दिए गए हैं। दोनों के खिलाफ कार्मिक विभाग द्वारा जांच के आदेश भी जारी किया गया है यह मामला 12 जून का बताया जा रहा है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें कई लोग दिखाई दे रहे हैं। कुछ लोग जबरन तोड़फोड़ कर रहे है। तोड़फोड़ करने वाले अधिकारी बताए जा रहा है।

अजमेर के IGP लता मनोज कुमार ने बताया, "मकराना राज की घटना का मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। एसपी रैंक के अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। मामले में निष्पक्ष जांच सुनिश्चित की जाएगी। संबंधित पुलिसकर्मियों की भूमिका के बारे में जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी"।


जानिए क्या है पूरा मामला


बीते दिन रविवार 11- 12 जून की दरमियान रात की है, रात लगभग 3 बजे के आस पास सुशील विश्नोई सिविल कपडो में अपने दोस्तों के साथ गेगल थाना क्षेत्र के मकराना राज होटल पहुंचे। वहां उन्होंने होटल के किसी कर्मचारी से वॉशरूम का रास्ता पूछा और अंदर चले गए तो वहीं के किसी कर्मचारी ने उन्हे वॉशरूम के लिए बाहर का रास्ता बता दिया। इसी बात पर IPS गुस्सा हो गए और होटल के कर्मचारी के साथ मारपीट की, होटल में तोड़फोड़ करने के भी आरोप है।

calender
15 June 2023, 11:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो