ब्रेक फेल होने से बाल- बाल बचे लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, 3 जवान घायल

राजस्थान के कोटा में आज लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला के काफिले में एक निजी बस के पुलिस एस्कॉर्ट वाहन से टकरा जाने से तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

हाइलाइट

  • ओम बिरला के काफिले में एक निजी बस के पुलिस एस्कॉर्ट वाहन से टकरा जाने से तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए

राजस्थान के कोटा में रविवार को लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला का काफिला एक हादसे का शिकार हो गया। रविवार को कोटा जिले के इटावा उपखण्ड में खेल महोत्सव में शामिल होने के लिए जा रहे थे लोकसभा अध्यक्ष। उनका काफिला इटावा रोड पर चल रहा था। सुल्तानपुर के पहले मारवाड़ा चौकी के पास बिरला का काफिला मुड रहा था।

उसी दौरान सार्वजनिक परिवहन की एक बस ओम बिरला के काफिले में घुस गई और पुलिस एस्कॉर्ट वाहन से टकरा गई। हालांकि ओम बिरला की गाड़ी को किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं हुआ है तो वहीं तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए है।

जिन्हे पास के MBS अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर, पुलिस उप अधीक्षक कोटा शहर द्वितीय शंकर लाल मीणा SHO नयापुरा भगवान सहाय MBS हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों का हाल जाना। 

 

रिपोर्टस के अनुसार बस पूरी रफ्तार से आ रही थी और ब्रेक फेल होने के बाद यह एस्कॉर्ट वाहन से जा भिड़ गई। हादसे के बाद आस- पास के इलाके में हड़कंप मच गया घायल पुलिसकर्मी महिंद्रा बोलेरो में सवार थे। एंबुलेंस में मौजूद डॉक्टरों ने घायल पुलिस को प्राथमिक उपचार दिया। इसके बाद तुंरत घायल पुलिसवालों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया। घायल पुलिसकर्मियों की पहचान महेंद्र, नवीन और विजेंदर के रूप में हुई है।


 

Topics

calender
12 June 2023, 10:28 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो