Rajasthan: कोटा में नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने की आत्महत्या, लिखा सुसाइड नोट

राजस्थान के कोटा में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) की तैयारी कर रही एक 17 वर्ष की मासूस छात्रा ने थर्मल कॉलोनी में रहने वाली एक बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

राजस्थान के कोटा में राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) की तैयारी कर रही एक 17 वर्ष की मासूस छात्रा ने थर्मल कॉलोनी में रहने वाली एक बच्ची ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है। मृत्यु के कारण के बारे में पता लगाया जा रहा है। जांच जारी है।

मृतका का नाम साक्षी चौधरी बताया जा रहा है जो कि 11वीं की छात्रा है। छात्रा का शव आज सुबह उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला, उस कमरे में एक सुसाइड नोट भी मिला है। जिसमें लिखा है कि "मै अपनी मौत की जिम्मेदार खुद हू्ं कोई दूसरा नहीं".

कुन्हारी अनुमंडल के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) शंकर लाल ने बताया कि छात्रा के कमरे से एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है, जिसमें उसने आत्महत्या के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं ठहराया है।

आपको बता दें कि राजस्थान के कोटा में छात्र- छत्राओं का सुसाइड का यह मई के महीने में यह पांचवा मामला है मृतक छात्रा साक्षी (17) राजस्थान में ही टोंक की रहने वाली थी। वह कोटा में थमर्ल पावर में कार्यरत चाचा के पास रहकर पढ़ाई कर रही थी।

calender
27 May 2023, 10:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो