Pathan X Tiger Theme गाना हुआ रिलीज, गाने में सलमान खान और शाहरुख की दिखी जबरदस्त फाइट

Pathan X Tiger Theme Song:  पठान एक्स टाइगर थीम गाना बुधवार को रिलीज किया गया है। इस गाने को यशराज फिल्म्स ने जारी किया है। गाने में सलमान खान और शाहरुख खान की जोडी देखने को मिल रही है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Pathan X Tiger Theme Song:  बुधवार को यशराज फिल्म्स ने पठान एक्स टाइगर का गाना रिलीज किया है, जिसे देखने के बाद फैंस गाने को धमाकेदार बता रहे हैं। इस गाने में बॉलीवुड के 2 सुपरस्टार यानी सलमान खान और शाहरुख खान नजर आ रहे हैं। पठान ने भारी विरोध के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की है। शाहरुख खान की पठान को सिद्धार्थ आनंद ने निर्देशन किया था। यह फिल्म आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बनाई गई फिल्म है। जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया है।

पठान फिल्म में शाहरुख खान के साथ-साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी अहम भूमिका में नजर आए। वही शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान भी नजर आए। गौरतलब है कि सलमान खान और शाहरुख खान 3 दशक के बाद एक साथ किसी फिल्म में नजर आए हैं। अब पठान फिल्म का एक सीन रिलीज किया गया है जिसमें शाहरुख खान और सलमान खान शूट करते हुए नजर आ रहे है। दोनों साथ में फाइटिंग करते हुए देखे जा सकते है।

टाइगर 3 में दिखेगी सलमान खान और शाहरुख की जोड़ी

जल्द ही सलमान खानऔर शाहरुख खान की जोड़ी पर्दे पर देखने को मिलेगी। हालांकि फिल्म को लेकर दोनों अभिनेता ने अभी तक ऑफिशियली जानकारी नहीं दी है। लेकिन इस बीच यशराज फिल्म्स ने Pathan X Tiger की थीम सॉन्ग को आज रिलीज कर दिया है। इस सॉन्ग को विशाल-शेखर ने बनाया है। 

यहां देखें Pathan X Tiger Theme सॉन्ग

सलमान और शाहरुख को एक साथ देख फैंस हो रहे खुश

पठान वर्सेज टाइगर टीम की फैंस ने गाने को काफी सराहना किया है। वही टाइगर वर्सेस पठान फिल्म को बनाने का निर्णय आदित्य चोपड़ा ने लिया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान खान और शाहरुख खान की जबरदस्त फाइटिंग देखने को मिल सकती है।  

calender
19 April 2023, 04:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो