'जवान' की आंधी में उड़ी प्रभास की 'सालार', दूसरी बार हुईं पोस्टपोन!

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म 'जवान' इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुईं है. सुपरस्टार के फिल्म की अब एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है.

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • 'जवान' की आंधी में उड़ी प्रभास की 'सालार', दूसरी बार हुईं पोस्टपोन!

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख़ खान की आगामी फिल्म 'जवान' इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुईं है. सुपरस्टार के फिल्म की अब एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. इस मूवी में पहले ही दिन 1 लाख से अधिक की जो गई है. जवान की पहले दिन एडवांस बुकिंग देखकर अन्य फिल्मों के मेकर्स घबराहट में आ गए हैं. 

कथित तौर पर इसका ताजा उदाहरण प्रभास की फिल्म सालार है. यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. लेकिन जवान की एडवांस बुकिंग को देखते हुए सालार के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाने की घोषणा कर दिया है. 

सूत्रों के मुताबिक एक्टर प्रभास की आगामी फिल्म सालार अब इस साल की आखिरी में या फिर अगले साल की शुरुआत में दस्तक देगी. हालांकि अभी मेकर्स की ओर से फिल्म की रिलीज डेट को टालने को लेकर किसी भी तरह को आधिकारिक बयान नहीं आया है.

जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों सालार का टीजर रिलीज हुआ था, जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म सालार में प्रभास के साथ श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, श्रिया रेड्डी, और अन्य कलाकार नजर आने वाले हैं.

calender
01 September 2023, 08:11 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो