Gadar 2 BO Collection Day 21: जल्द ही 500 करोड़ के क्लब में शामिल होगी 'गदर 2', रक्षाबंधन का मिला फायदा

Gadar 2 BO Collection Day 21: गदर 2 को रिलीज़ हुए 21 दिन हो गए हैं, लेकिन फिल्म की कमाई अभी जारी है. रक्षाबंधन को मौके पर गदर की कमाई में एक बार फिर उछाल देखने को मिला.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • 21वें दिन 7.50 करोड़ का कलेक्शन किया

Gadar 2 BO Collection Day 21: बॉक्स ऑफिस पर सनी देओल की फिल्म का जलवा अभी भी बरकरार है. पिछले 21 दिनों में फिल्म ने खूब कमाई की है. बीच बीच में कमाई में उतार चढ़ाव देखने को मिला लेकिन, रक्षाबंधन के मौके पर फिल्म की कमाई में फिर से उछाल आया है. इसी के साथ बहुत जल्द ही गदर-2 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

रक्षाबंधन पर था खास ऑफ़र

फिल्म की कम होती कमाई को देखते हुए मेकर्स ने एक आइडिया निकाला. जिसमें उन्होने रक्षाबंधन के मौके पर एक खास ऑफर रखा था. इसी ऑफर की वजह से वीकेंड पर फिल्म को कापी फायदा मिला. इन सब के बाद अब फिल्म 500 करोड़ के और करीब पहुंच गई है.

सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म

गदर 2 भारत में 500 करोड़ के क्लब में जल्द ही शामिल होने वाली है. लोगों ने तारा और सकीना को इतना पसंद किया है कि इसके साथ ही ये साल की सबसे ज़्यादा कमाई करेन वाली फिल्म भी बन गई है.

कितना रहा 21वें दिन का कलेक्शन?

गदर-2 को रिलीज़ हुए तीन हफ्तो हो चुके हैं. कुछ दिनों से फिल्म का कलेक्शन कुछ कम हुआ था, लेकिन इस वीकेंड पर फिल्म की कमाई में उछाल आया. इसके साथ ही 21वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 7.50 करोड़ रहा. फिल्म की टोटल कमाई 481.85 करोड़ हो गई है. अब बहुत जल्द ही फिल्म 500 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी. 

रक्षाबंधन पर क्या था ऑफर?

फिल्म मेकर्स ने रक्षाबंधन पर एक रखा था, जिसका फिल्म को काफी फायदा हुआ है. इसमें 2 टिकट खरीदने पर 2 टिकट फ्री रखे गए थे. जिससे की लोग अपने परिवार के साथ गदर 2 को देख सकें. ये ऑफर 3 सितंबर को खत्म होगा. 

जानकारी के लिए बता दें कि गदर-2 गदर फिल्म का सीक्वल है. जो कि 22 साल बाद आई है. इसके डायरेक्टर अनिल शर्मा हैं. फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा तीनों ही लीड रोल में नजर आए हैं. 

calender
01 September 2023, 07:33 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो