Preity Zinta Video: प्रीति जिंटा ने प्रियंका चोपड़ा के साथ जोनास ब्रदर्स कॉन्सर्ट का लिया आनंद

Preity Zinta Video: अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने हाल ही में अमेरिका में जोनास ब्रदर्स कॉन्सर्ट में भाग लिया. हाल ही में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में मस्ती करते हुए नजर आ रहीं हैं. 

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Preity Zinta Video: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस प्रीति जिंटा और प्रियंका चोपड़ा अपनी एक्टिंग से करोड़ों दिलों के राज करती हैं. अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने हाल ही में अमेरिका में जोनास ब्रदर्स कॉन्सर्ट में भाग लिया. हाल ही में इनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस जोनस ब्रदर्स के कॉन्सर्ट में मस्ती करते हुए नजर आ रहीं हैं. 

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करते कैप्शन में लिखा, 'क्या मजेदार रात है और जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक से परिचित होने का क्या मजेदार तरीका है. इतनी अद्भुत मेजबान होने के लिए प्रियंका चोपड़ा को बहुत-बहुत धन्यवाद. निक जोनस तुम लोगों ने कल रात मार डाला। यह एक बेहतरीन परफॉर्मेंस था.बाकी टूर के लिए शुभकामनाएं. कल रात मैं आपकी ऑफिशियल तौर पर फैन बन गई'.

वीडियो में उन्होंने इवेंट का पूरा नजारा शेयर किया. इसके बाद उन्होंने खचाखच भरे घर के कार्यक्रम में भीड़ का मनोरंजन करते अद्भुत जोनास ब्रदर्स (जो, निक और केविन जोनास) की क्लिप दिखाईं. वीडियो में प्रियंका को कॉन्सर्ट का आनंद लेते देखा जा सकता है.

प्रीति जिंटा के फिल्मों की बात करें तो, 'हर दिल जो प्यार करेगा', 'चोरी चोरी चुपके चुपके', 'दिल ने जिसे अपना कहा', 'जान-ए-मन' और 'हीरोज' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है.

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने अपनी शादी जीन गुडइनफ के साथ 29 फरवरी 2016 को लॉस एंजिल्स में शादी कर ली. दोनों 2021 में जुड़वां बच्चों के माता-पिता बन चुके हैं.

वहीं, प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट के बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही हॉलीवुड प्रोजेक्ट Heads Of State में दिखाई देने वाली हैं. इससे पहले उन्होंने हाल ही में एक्शन थ्रिलर सीरीज सिटाडेल में रिचर्ड मैडेन के साथ काम किया था.

calender
11 September 2023, 05:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो