Jawan Box Office Collection Day 4: 300 करोड़ के करीब पहुंची 'जवान', किंग खान की फिल्म ने रविवार को कितना किया बिजनेस?

Jawan Box Office Collection Day 4: रिलीज के चौथे दिन भी जवान का जलवा बरकरार है. दो दिन में ही किंग खान की फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई कर ली थी.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • रविवार को हुई 81 करोड़ की कमाई
  • भारत में लगभग 287 करोड़ तक पहुंचा कलेक्शन

Jawan Box Office Collection Day 4: एटली निर्देशित फिल्म जवान के बड़ी हिट साबित हुई है. शाहरुख खान की पिछली फिल्म पठान को भी इसने पीछे छोड़ दिया है. इस बात का अंदाज़ा तभी लगाया गया था जब फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग हुई थी. भारत में जवान ने रविवार को सभी भाषाओं में लगभग 81 करोड़ की कमाई की है. 

भारत में जवान की कमाई

जवान ने भारत में 75 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसमें से 65.5 करोड़ हिंदी और बाकी तमिल और तेलुगु भाषा से हुई थी. शुक्रवार को इसने 53.23 करोड़ और शनिवार को 77.83 करोड़ का कलेक्शन किया. रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को 81 करोड़ के कलेक्शन के साथ, फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 287 करोड़ तक पहुंच गया है. 

रविवार को कितने बिके टिकट

फिल्म के रविवार के कलेक्शन को साझा करते हुए, फिल्म व्यापार विश्लेषक मनोबाला विजयबालन ने सोमवार सुबह एक्स पर लिखा, 'जवान ने इतिहास रचा. चौथे दिन अकेले भारत में शो के रिकॉर्ड 2875961 टिकट बिके. ये किसी भी बॉलीवुड फिल्म के लिए अब तक का सबसे बड़ा आंकड़ा है.'

जवान की कहानी

जवान फिल्म एक ऐसे जवान की कहानी है जो देश में भ्रष्टाचार पर रोक लगाने का काम करने की ठानता है. इस फिल्म में देश के किसानों के मुद्दों को उठाया गया है, साथ ही काले धन की बात, हेल्थ सेक्टर से जुड़ी परेशानियों को लेकर भी बात करने की कोशिश की गई है. कुल मिलाकर फिल्म को दुनिया भर में लोग पसंद कर रहे हैं.

calender
11 September 2023, 08:26 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो