Rakhi Sawant: टमाटर की महंगाई के चलते राखी सावंत ने लगाया पौधा, यूजर्स बोले- "अब तो टमाटर को सस्ता होना ही पड़ेगा"

Rakhi Sawant Video: इंटरनेट पर आए दिन राखी सावंत का नया वीडियो वायरल होते रहता है इस बीच उनका एक और लेटेस्ट वीडियो चर्चे में बना हुआ है. इस लेटेस्ट वीडियो में एक्ट्रेस टमाटर का पौधा लगाती हुई नजर आ रही हैं.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Rakhi Sawant New Video: ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपनी बेबाक अंदाज और बोल्डनेस की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. हर मुद्दे में राखी अपनी राय रखने से पीछे नहीं हटती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का कोई न कोई वीडियो वायरल होते रहता है. वह अपनी अंदाज से हर किसी के चेहरे पर मुस्कान ला देती हैं.  इस बीच एक्ट्रेस का एक नया वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह टमाटर का पौधा लगाते  हुए नजर आ रही है.

टमाटर की बढ़ती महंगाई के कारण राखी ने लगाया टमाटर का पौधा-

देश में टमाटर की कीमत सातवें आसमान पर है. देश के लोग टमाटर की बढ़ती महंगाई के कारण बेहद परेशान हो रहे हैं. इस बीच राखी सावंत भी टमाटर की बढ़ती कीमत से परेशान होकर अपने गार्डन में टमाटर उगाने की तकनीक बताई है. इंटरनेट पर वायरल हो रहे राखी के इस वीडियो में एक्ट्रेस टमाटर का पौधा लगाती हुई नजर आ रही है. इस वीडियो में राखी एक गमले में 4-5 टमाटर डालती हैं और उसके ऊपर मिट्टी डालकर एक पौधा लगाती हैं, फिर उसके बाद पौधे में पानी डालती हैं.

राखी ने कहा- 15 दिन में पौधे में आने लगेंगे टमाटर-

वीडियो में आगे राखी सावंत पौधे लगाने के बाद कहती हैं कि 15 दिन बाद पौधे में टमाटर आने लगेंगे. राखी के बगल में बैठा माली भी कहता है कि 15 दिनों में पौधे में टमाटर आने शुरु हो जाएंगे. राखी का ये वीडियो इंटरनेट पर जबरदस्त वायरल हो रहा है.

यूजर्स ने किया रिएक्ट-

राखी सावंत के इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है- इतने टमाटर वेस्ट मत करो उसका बस बीज लगाते हैं. वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा है- टमाटर भी अब सोच रहा होगा कि अब सस्ता होना ही पड़ेगा नहीं तो राखी पीछा नहीं छोड़ेगी.
 
देखें वीडियो-

calender
11 July 2023, 05:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो