जम्मू में G-20 समिट में राम चरण ने डेलिगेट्स के साथ नाटू-नाटू पर किया डांस

ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' से फैन्स के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाले एक्टर राम चरण हाल ही में G-20 समिट में हिस्सा लेने जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • जम्मू में G-20 समिट में राम चरण ने डेलिगेट्स के साथ नाटू-नाटू पर किया डांस

Ram Charan Dance On Natu Natu: ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' से फैन्स के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने वाले एक्टर राम चरण हाल ही में G-20 समिट में हिस्सा लेने जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं। अभिनेता राम चरण वहां फिल्म पर्यटन पर चर्चा में हिस्सा लेंगे। इसी बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। जिसमें वह 'आरआरआर' के ऑस्कर विजेता गाने 'नाटू-नाटू' पर डांस किया। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

इस बीच मीटिंग में पहुंचे एक्टर रामचरण तेजा ने कहा- कश्मीर में कुछ जादू है। मैं 1986 से यहां कई बार आ चुका हूं। मेरे पिता फिल्मों की शूटिंग के लिए गुलमर्ग और सोनमर्ग आया करते थे। मैं खूद एक शूटिंग के सिलसिले में 2016 में यहां आया था।

कश्मीर के श्रीनगर में आज से G-20 टूरिज्म वर्किंग ग्रुप की मीटिंग शुरू हो गई है। बैठक में चीन समेत 5 देश चीन, सऊदी अरब, तुर्किये, इंडोनेशिया और इजिप्ट शामिल नहीं हो रहे हैं। वहीं, समिट के लिए श्रीनगर पहुंचे अन्य विदेशी डेलिगेट्स का एयरपोर्ट पर पारंपरिक वेशभूषा में कश्मीरी युवतियों ने इनका स्वागत किया।

जल्द पिता बनने वाले हैं राम चरण

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टर राम चरण ना सिर्फ पर्दे पर बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर एक्टर को 15 मिलियन लोग फॉलो करते हैं। इनके फैंस हर नई पोस्ट देखने के लिए बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। आपको तो पता ही होगा एक्टर राम चरण और एक्ट्रेस उपासना बहुत जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

calender
22 May 2023, 08:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो