दुखद: साउथ एक्टर सरथ बाबू का निधन, 71 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

साउथ के दिग्गज अभिनेता सरथ बाबू का आज निधन हो गया है। उन्होंने 71 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। सरथ बाबू का उम्र संबंधी बीमारी के चलते हैदराबाद के AIG अस्पताल में एक माह से अधिक समय से उनका इलाज चल रहा था।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • दुखद: साउथ एक्टर सरथ बाबू का निधन, 71 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Actor Sarath Babu Death: साउथ के दिग्गज अभिनेता सरथ बाबू का आज निधन हो गया है। उन्होंने 71 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। सरथ बाबू का उम्र संबंधी बीमारी के चलते हैदराबाद के AIG अस्पताल में एक माह से अधिक समय से उनका इलाज चल रहा था। सोमवार की सुबह एक्टर की तबियत बिगड़ गई थी और उनके अंगों ने काम करना बंद कर दिया था और दोपहर को उनका निधन हो गया।

सरथ बाबू के निधन की पुष्टि उनके परिवारवालों ने की। फिल्म इंडस्ट्री और राजनेता सोशल मीडिया पर अपना शोक व्यक्त कर रहे हैं। परिवार के सदस्य सरथ बाबू के शव को चेन्नई ले जाने की व्यवस्था कर रहे हैं।

सरथ बाबू एक इंडियन एक्टर हैं जिन्होंने महत्वपूर्ण रूप से तमिल और तेलुगु सिनेमा में काम कर चुके है। उन्होंने 200 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके है, जिनमे तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और कुछ मलयालम और हिंदी फिल्में शामिल हैं। उन्होंने 1973 में एक तेलगु फिल्म के जरिए से फिल्म में काम करना शुरू किया था। बाद में के बालाचंदर द्वारा निर्देशित तमिल फिल्म निझाल निजामगिराधु (1978) के माध्यम से लोकप्रिय हो गए। उन्हें 8 राज्य नंदी पुरस्कार मिले हैं। उनका जन्म 31 जुलाई, 1951 को श्रीकाकुलम जिले के अमुदला गांव में हुआ था।

calender
22 May 2023, 04:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो