तारक मेहता के टप्पू के करियर को ऊंची उड़ान, फिल्म में एक्टिंग करते दिखेंगे भव्य गांधी

सोनी सब का लोकप्रिय टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से घर-घर में मशहूर हुए भव्य गांधी ने अपनी करियर को ऊंची मुकाम पर पहुंचने के लिए सिनेमा का रुख किया है। दरअसल भव्य के हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है जिसकी जानकारी उन्होंने खुद दी है।

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो इस समय विवादों में घिरा हुआ है। जेनिफर मिस्त्री के बाद अब मोनिका भदौरिया और प्रिया अहुजा ने भी प्रोड्यूसर असित मोदी और एग्जीक्यूटिव हेट सोहेल रमानी को लेकर कई बड़े खुलासा किए हैं। वही एक तरफ शो कंट्रोवर्सी में घिरा हुआ है तो दूसरी तरफ शो के फेमस किरदार टप्पू का रोल प्ले करने वाले भव्य गांधी अपनी आने वाली फिल्म की तैयारियां में जुट गए हैं।

 भव्य गांधी लगभग नौ वर्षों तक तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में टप्पू के किरदार में लोगों को एंटरटेन किया है।  2017 में भव्य गांधी ने शो को अलविदा कह दिया जिसके बाद इस फेमस रोल को प्ले करने के लिए अनादकट को कास्ट किया गया। हाल ही में तारक मेहता शो से निकलने के बाद भव्य गांधी ने गुजराती फिल्मों में एक्टिंग करियर की शुरुआत की है। इन सब के बीच हाल ही में भव्य गांधी ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी अपकमिंग फिल्म के बारे में जानकारी दी है।

इस फिल्म  में टप्पू आएंगे नजर

 भव्य गांधी ने लंदन से अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की एक झलक शेयर की है। इस अनटाइटल्ड फिल्म के सेट से उन्होंने कास्ट और क्रू मेंबर्स के साथ कई तस्वीरें शेयर की है। जिसके बाद दर्शकों के मन में उत्साह बढ़ गया है। आपको बता दें कि भव्यगांधी की फिल्म में  हार्दिक संगानी, हेमंगदेव, टीकू तलसानिया, नवीन बावा और व्रिती वघानी भी शानदार अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

टप्पू ने क्यों छोड़ा तारक मेहता का शो

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोट पर्दे का सबसे पॉपुलर शो है। 15 वर्षों से यह शो घर-घर में छाया हुआ है और लोगों को मनोरंजन कराते आ रहा है। भव्य गांधी ने 2009-2017 तक इस शो में टप्पू का किरदार निभाया है। वही अपनी करियर को ऊंची उड़ान देने के लिए भव्य गांधी ने इस शो को अलविदा कहा दिया। 

calender
22 May 2023, 03:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो