पुष्पा 2 में रश्मिका ने किया महेश बाबू को कॉपी, देखिए वायरल तस्वीर

पुष्पा: द रूल के निर्माताओं ने 5 अप्रैल को उनके जन्मदिन पर आने वाली फिल्म से रश्मिका मंदाना की एक नई तस्वीर जारी की है.

JBT Desk
JBT Desk

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना 5 अप्रैल को एक साल और बड़ी हो गईं. उनके जन्मदिन के अवसर पर पर, पुष्पा: द रूल के निर्माताओं ने उनकी आने वाली फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर रिलाज होने के बाद कुछ प्रशंसकों ने उनकी तुलना गुंटूर करम में महेश बाबू की तस्वीर से कर दी. जिसके बाद रश्मिका ने उस पर रिएक्शन दिया है. 

 रश्मिका ने दिया जबाव

कुछ यूजर्स ने रश्मिका की तस्वीर को  गुंटूर करम में अपनी उंगलियों से देखते हुए महेश बाबू की तस्वीर का कोलाज एक्स पोस्ट पर बना दिया. जिसको देख के लोगों ने कई सारे कमेंट किये. दोनों की तस्वीर हल्की- हल्की मिलती है. एक्स पर पोस्ट को देखते हुए रश्मिका के एक फैन ने उनको टैग करके 'सभी महेश प्रशंसकों की ओर से' शुभकामनाएं दी. जिसमें रश्मिका ने जबाव देते हुए लिखा मुझे ये पोस्च पसंद आया. 

पट्टू साड़ी में नजर आई रशमिका

पुष्पा की नवीनतम तस्वीर में, रश्मिका को पट्टू साड़ी पहने, सोने के आभूषण पहने, बालों को पीछे की ओर बांधे हुए देखा जा सकता है. अभिनेता को तीव्र अभिव्यक्ति के साथ अपनी उंगलियों को देखते हुए दिख रही हैं. वायरल तस्वीर को लोगों  ने कई सारे कमेंट भी किए. 

वायरल तस्वीर

फिल्म पुष्पा में रश्मिका की तस्वीर जो वायरल हो रही है उसमें रश्मिका पट्टू साड़ी पहने, सोने के आभूषण पहने, बालों को पीछे की ओर बांधे हुए देखा जा सकता है. वायरल तस्वीर में रश्मिका तीव्र अभिव्यक्ति के साथ अपनी उंगलियों को देखते हुए देखा जा सकता है

calender
06 April 2024, 08:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो