फिल्म 'RRR' में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर का निधन, दो दिन बाद मनाने वाले थे अपना 59वां जन्मदिन

डायरेक्टर S.S राजमौली के निर्देशन में बनी ब्लॉकबस्टर फिल्म 'RRR' में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर रे स्टीवनसन (Ray Stevenson) का निधन हो गया है. इस बात की पुष्टि खुद एक्टर के पीआर एजेंसी इंडिपेंडेंट टैलेंट ने दी, हालांकि इसके अलावा उन्होंने कोई अधिक जानकारी नहीं दी है।

Poonam Chaudhary
Poonam Chaudhary

हाइलाइट

  • रे स्टीवनसन (Ray Stevenson) का जन्म 25 मई 1964 में नॉर्थ आयरलैंड के लिसबर्न में हुआ। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1990 में की थी।

डायरेक्टर S.S राजमौली के निर्देशन में बनाई गयी ब्लॉकबस्टर फिल्म RRR में विलेन के रॉल अदा करने वाले एक्टर रे स्टीवनसन (Ray Stevenson) का निधन हो गया है। 58 साल के एक्टर स्टीवनसन (Ray Stevenson) दो दिन बाद 25 मई को अपना 59वां जन्मदिन मनाने वाले थे। रे स्टीवनसन के पीआर एजेंसी इंडिपेंडेंट टैलेंट (Ray Stevenson's PR Agency Independent Talent) ने एक्टर के निधन की इस खबर को कन्फर्म किया है। 

RRR के अलावा इन फिल्मों में किया था काम 

आपको बता दें, की एक्टर रे स्टीवनसन (Ray Stevenson) ने सुपरहिट फिल्म RRR में विलेन का किरदार निभाया था। जो काफी काबिल - ए - तारीफ था। अपनी उम्दा एक्टिंग से उन्होंने लोगो का दिल जीत लिया था। जानकारी के लिए बता दें, की रे स्टीवनसन (Ray Stevenson) ने न केवल RRR फिल्म में काम किया है बल्कि उन्होंने इसके अलावा मार्वल की फिल्म 'थॉर' में भी काम कर चुके हैं।

यही नहीं रे स्टीवनसन (Ray Stevenson) को हाल ही के एक हिस्टॉरिकल ड्रामा फिल्म - '1242 गेटवे टू वेस्ट' में नज़र आये थे। वह जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सीरीज अशोका का हिस्सा बनने वाले थे। 

एक्टर का फ़िल्मी सफर 

रे स्टीवनसन (Ray Stevenson) का जन्म 25 मई 1964 में नॉर्थ आयरलैंड के लिसबर्न में हुआ। उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत 1990 में की थी। उस समय वह यूरोपियन तीती सीरीज और फिल्मों में एक्टिंग किया करते थे। एक्टर को उनका पहला ब्रेक फिल्म  'द थ्योरी ऑफ फ्लाइट' (Ray Stevenson's PR Agency Independent Talent) 1998 में मिला।

इसके बाद उन्होंने कभी भी पीछे मुड़कर नहीं देखा और साल 2004 में आई 'किंग आर्थर', 'द बुक ऑफ एली' (2010), 'पनिशर: वॉर जोन' (2008), और 'द अदर गाय' (2010) जैसी कमाल की फिल्मों में काम किया। 

8 साल तक चल सकी शादी 

रे स्टीवनसन (Ray Stevenson) ने साल 1997 में एक इंग्लिश एक्ट्रेस 'रुथ' से शादी कर ली थी। रुथ को उनकी पहचान शो Bridgerton से जाना जाता है। दोनों की मुलाकात फिल्म  'बैंड ऑफ गोल्ड' के सेट्स पर हुई थी। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'पीक प्रैक्टिस' ('Peak Practice') में एक शादीशुदा कपल की भूमिका निभाई थी। दोनों की शादी केवल 8 साल तक ही चल पाई इसके बाद साल 2005 में दोनों का तलाक हो गया। 


 

calender
23 May 2023, 10:11 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो