Jawan: जवान मूवी रिलीज होने के बाद महेश भट्ट ने की किंग खान की तारीफ, कहा- शाहरूख एक जीवंत स्टार हैं

जवान मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर ली है, बतायाा जा रहा है कि शाहरूख खान और एक्ट्रेस नयनतारा की मूवी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है.

Akshay Singh
Akshay Singh

AskSRK: किंग खान की जवान मूवी रिलीज होने के बाद थियेटर पर धमाल मचा रही है, हर कोई इस फिल्म को देखने के बाद तारीफ करते हुए नहीं थक रहा है. इसके साथ ही शाहरूख खान के किरदार की दर्शक जमकर तारीफ कर रहे है, इसी के साथ फिल्मी जगत के लोगों ने भी एसआरके की सराहना की है. अब इस लिस्ट में महेश भट्टा का नाम भी शामिल हो गया है. 

मूवी ने की 200 करोड़ की कमाई

बता दें कि जवान मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ की कमाई कर ली है, बतायाा जा रहा है कि शाहरूख खान और एक्ट्रेस नयनतारा की मूवी अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है. इसी के साथ जवान पहले ही दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट ने जवान देख ली और उन्होंने एक बयान भी दिया है. 

सितारे सिर्फ दिखने के लिए नहीं चमकते 

फिल्म देखने के बाद महेश भट्ट ने कहा कि सितारे इसलिए चमकते क्योंकि सिर्फ दिखना चाहते हैं, बल्कि वह इसलिए चमकना चाहते हैं, क्योंकि वह चमकते हैं. जो दुनिया को रोशनी देने के लिए अपनी रोशनी का इस्तेमाल करते हैं वह दूसरों के लिए हमेशा प्रेरणा बनते हैं. शाहरूख खान एक जीवंत स्टार हैं. इस फिल्म की सराहना महेश भट्ट के अलावा मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर भी कर चुके हैं. 

बॉलीवुड स्टारों ने कहा- वे अकेले किंग खान हैं

कई फिल्म स्टार ने मूवी देखने के बाद कहा कि वह बॉलीवुड इंडस्ट्री में अकेले किंग खान हैं. बता दें कि एटली के निर्देशन में बनी फिल्म में शाहरूख खान और नयनतारा के अलावा दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, विजय सेतुपति,  सुनील ग्रोवर, प्रिया मणि, केश छाबड़ा, योगी बाबू और एजाज खान जैसे बेहतरीन कलाकार हैं. 

calender
10 September 2023, 02:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो