Tecno : इस महीने मार्केट में Tecno Phantom V Flip की होगी एंट्री, जानिए क्या होंगे फीचर्स

Tecno Phantom V Flip : टेक्नो 22 सितंबर, 2023 को सिंगापुर में Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन को पेश करेगी. यह फोन Alibaba.com चीनी शॉपिंग वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है.

Nisha Srivastava
Nisha Srivastava

Tecno Phantom V Flip : हैंडसेट निर्माता कंपनी टेक्नो बाजार में अपने नए फोन को पेश करने वाली है. कंपनी ने हाल ही में भारत में बजट फ्रेंडली Tecno Phantom V Fold फोन को लॉन्च किया था. अब कंपनी 22 सितंबर, 2023 को सिंगापुर में Tecno Phantom V Flip स्मार्टफोन को पेश करेगी. यह लॉन्चिंग फ्लिप इन स्टाइल टेक्नो फ्लैगशिप प्रोडक्ट लॉन्च 2023 इवेंट में होगी. यह फोन भारत में लॉन्च होगा या नहीं इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. यह फोन Alibaba.com चीनी शॉपिंग वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है.

Tecno Phantom V Flip के फीचर्स

कंपनी के इस फोन के फीचर्स की डिटेल सामने आई है. Tecno Phantom V Flip में सर्कुलर कवर डिस्प्ले मिलेगी. यह फोन एंड्रॉइड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. फोन में 8जीबी रैम और मीडियाटेक डाइमेंशन 1300 चिपसेट मिल सकता है. इसमें 1080x2640 पिक्सल की Full HD+डिस्प्ले दी जा सकती है.

Phantom V Flip कैमरा और बैटरी

फोन के कैमरे की बात करें तो इसमें 64 एमपी का प्राइमरी और 13 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 एमपी का फ्रंट कैमरा मिलता है. इसके अलावा इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 45W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देती है.

ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसमें 5500mAh की बैटरी होगी. Tecno Phantom V Fold कंपनी ने इस फोन में 7.85 इंच की टचस्क्रीन डिस्प्ले मिलती है, जिसमें 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट दिया गया है. इसमें 256जीबी इनबिल्ट स्टोरेज सपोर्ट मिलता है. फोन में मीडियाटेक डिमेंसिटी 900 प्रोसेसर दिया गया है. यह फोन एंड्रॉयड सिस्टम पर काम करता है.

calender
10 September 2023, 01:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो