Salaar Box Office Collection: प्रभास के नाम दर्ज हुआ ये बड़ा रिकॉर्ड, दुनियाभर में 600 करोड़ के क्लब में पहुंची फिल्म 'सालार'

Salaar Worldwide Collection : साउथ एक्टर प्रभास की फिल्म सालार बॉक्स ऑफिस पर हर दिन एक नया आंकड़ा दर्ज कर रही है. फिल्म की कमाई की बात करें तो सालार वर्ल्ड वाइड में 600 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

दीक्षा परमार
दीक्षा परमार

Salaar Worldwide Collection Day 10 : साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म सलार को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. एक्टर की फिल्म दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है. दुनिया भर में प्रभास की बोल बाला नजर आ रहा है. फिल्म की कहानी और एक्शन सीन दर्शकों का दिल जीत रही है. महज 10 दिन में सालार ने 600 करोड़ की क्लब में शामिल हो गई है.

ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयन ने अपने एक्स पर पोस्ट कर बताया है कि, फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है, सालार रिलीज के 10वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी के साथ प्रभास ने एक नया रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. दरअसल, प्रभास साउथ इंडस्ट्री के पहले ऐसे एक्टर बने हैं जिनकी तीन फिल्म 600 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

प्रभास के नाम दर्ज हुआ ये खास रिकॉर्ड-

प्रभास की फिल्म 600 करोड़ के क्लब में शामिल होने के साथ इतिहास रच दिया है. दरअसल, प्रभास साउथ इंडस्ट्री को वो स्टार बन गए जिनकी तीन फिल्म 600 करोड़ के क्लब में शामिल हुई है. इस लिस्ट में पहले नंबर पर बाहुबली है जिसने दुनियाभर में 650 करोड़ का कारोबार किया था. जबकि दूसरे नंबर पर बाहुबली 2 है जिसने 1788 करोड़ का दमदार कलेक्शन किया था. वहीं अब सालार रिलीज के 10वें दिन 600 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है.

सालार के साथ प्रभास का ऐतिहासिक कमबैक-

केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म सालार के साथ प्रभास ने ऐतिहासिक कमबैक किया है. आपको बता दें कि, बाहुबली 2 के बाद प्रभास की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास प्रदर्शन नहीं दिखा पाई थी. साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म 'आदि पुरुष' बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई थी. ऐसे में प्रभास की फिल्म को लेकर उनके फैंस काफी उम्मीदें लगाए हुए थे. खास बात यह है कि, प्रभास की फिल्म सालार दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. ऐसे में कह सकते हैं कि, प्रभास ने सालार के साथ ऐतिहासिक कमबैक किया है.

calender
01 January 2024, 06:33 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो