Bigg Boss 17: शो में स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट को सलमान खान ने बताया कमजोर, बोले- यहां से चले जाओगे तो कोई फर्क नहीं पडे़गा

Bigg Boss 17: अपकमिंग एपिसोड यानी वीकेंड वार का प्रोमो सामने आया है, जिसकी शुरुआत सलमान खान, भारती और हर्ष के साथ होते हैं. वहीं, भारती बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट से मजाक करती हुई नजर आती हैं.

Sachin
Sachin

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में फाइनल जितने नजदीक आता जा रहा है, उतना मनोरंजन बढ़ता जा रहा है. लेकिन इस बार कुछ ही लोग हैं जो स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी बनकर फैंस का दिल जीतते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें मुख्य रूप से विक्की जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारूखी शामिल है. लेकिन इन्हीं में से एक कंटेस्टेंट को सलमान खान ने कमजोर बताया है, जिसके बाद लोग भी हैरान हो गए हैं. 

वीकेंड वार का प्रोमो आया सामने

अपकमिंग एपिसोड यानी वीकेंड वार का प्रोमो सामने आया है, जिसकी शुरुआत सलमान खान, भारती और हर्ष के साथ होते हैं. वहीं, भारती बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट से मजाक करती हुई नजर आती हैं. जबकि सलमान खान मुनव्वर फारूखी से कहते हैं कि आप कमजोर हैं और शो लेकर ज्यादा जुनूनी नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर आप कल घर छोड़ देंगे को शो को बिल्कुल भी फर्क पड़ने वाला नहीं है. 

लोगों ने सलमान खान की तारीफ 

इस प्रोमो के रिलीज होने के बाद यूजर्स के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं, एक शख्स ने कहा कि सलमान भाई आपने क्या खूब कहा. दूसरे ने कहा- जब आपको टीआरपी नहीं मिले तो यह स्टैंड अपना लेना चाहिए. तीसरे ने कहा कि इस प्रोमो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस मुनव्वर को नहीं जीतने देंगे. सलमान खान जब शो में होस्ट करने के लिए आते हैं तो वह किसी न किसी कंटेस्टेंस्ट को सदमा देकर चले जाते हैं. घर में कोई तो ऐसा बंदा होता ही है जिससे वह कह जाते हैं कि आप वो काम गलत कर रहे हैं. 

calender
15 December 2023, 12:10 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो