Salman Khan: सलमान खान को मिली Y प्लस सिक्योरिटी, लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा है मामला

Salman Khan: लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जानसे मारने की धमकी दी थी, इसी कड़ी में उसने सलमान के करीबी पंजाबी सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के घर पर भी हमला किया था.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

Salman Khan: सलमान खान अक्सर अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं. इसके अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. उन्हें मिल रही धमकियों का सिलसिला ख़त्म होने या कम होने का कोई संकेत नहीं दिख रहा है.  

कुछ वक्प पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने एक्टर-सिंगर गिप्पी ग्रेवाल के कनाडा वाले घर पर हमला किया था. ये हमला सलमान खान की वजह से किया गया था. जानकारी के मुताबिक, इस गैंग ने 'भाई जान' के करीबियों को निसाना बनाया था. 

सलमान खान की सुरक्षा का रिव्यू 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,  मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने सलमान की सुरक्षा को लेकर जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया सलमान खान की सिक्योरिटी में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी जा रही है. जानकारी के मुताबिक,  सलमान खान को वाई प्लस सिक्योरिटी दी जा रही है. 

गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमला

कुछ दिनों पहले गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने कनाडा में गिप्पी ग्रेवाल के घर पर हमला किया. जिसकी वजह थी सलमान के साथ उनके रिश्ते. इस हमले के बाद से सलमान खान की सिक्योरिटी सख्त कर दी गई थी. इसके बाद एक बार फिर से सलमान खान को धमकी मिली है, इसके बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा का बढ़ा दी है. गिप्पी के घर पर हुए हमले की ज़िम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक फेसबुक अकाउंट पर ली थी. 

पोस्ट करके दी धमकी

लॉरेंस बिश्नोई नाम के एक फेसबुक अकाउंट से सलमान खान को एक बार फिर से धमकी दी गई है. उसमें कहा गया कि 'भाई' के आगे आकर आपको बचाने का समय आ गया है. यह सलमान खान के लिए भी मैसेज है- सह सोचकर बेवकूफ मत बनना कि दाऊद इब्राहिम आपको हमारी पहुंच से बचा सकते हैं. आपको कोई नहीं बचा सकता. सिद्धू मूसेवाला की मौत पर आपकी दिखावटी प्रतिक्रिया पर किसी का ध्यान नहीं गया था. आप उनके चरित्र और क्रिमिनल बैकग्राउंड से अच्छी तरह से परिचित थे.' आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही ली थी. 

calender
29 November 2023, 12:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो