Sana Khan Son Name: सना खान और अनस ने नन्हें शहजादे के नाम का किया खुलासा, जानिए क्या कह के बुलाएंगे दोनों

Sana Anas Son Name: हाल ही में सना खान और अनस माता पिता बने हैं. इस बीच उन्होंने अपने नन्हें शहजादे के नाम का खुलासा किया है साथ ही उन्होंने इस नाम का मतलब भी बताया है. तो चलिए जानते हैं सना और अनस आखिर क्या कह के बुलाएंगे अपने नन्हें शहजादे को.

Deeksha Parmar
Deeksha Parmar

Sana Anas Son Name: टीवी एक्ट्रेस सना खान भले ही एक्टिंग छोड़ दी हैं लेकिन वह अपनी निजि लाइफ की वजह से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्टिंग छोड़ने के बाद सना ने सूरत के बिजनेसमैन मौलाना अनस सैयद से शादी कर ली. शादी के बाद काफी समय से एक्ट्रेस प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चे में थी इस बीच 5 जुलाई को सना पहली  बार मां बनी हैं. सना ने हाल ही में एक प्यारे से शहजादे (बेटा) को जन्म दिया है. माता पिता बनने से सना और अनस बेहद खुश है. कपल ने अपने पहले बच्चे का नाम का खुलासा किया है साथ ही अपने बेटे के नाम का अर्थ भी बताया है. 

क्या है सना और अनस के बच्चे का नाम-

सना खान और अनस सैयद ने अपने बेटे के नाम सैयद तारिक जमील रखा है. सना ने एक इंटरव्यू में कहा कि, "नाम से  इंसान की जिंदगी पर बहुत असर पड़ता है इसलिए हम अपने बेटे के लिए एक ऐसा नाम चाहते थे जो पवित्रता, सौम्यता, देखभाल और ईमानदारी का प्रतीक हो. हमने अपने बेटे का नाम जमील तारिक रखा है. जमील का अर्थ सुंदरता होता है. और तारिक का अर्थ सुखद होता है". वहीं मां बनने के बारे में सना ने कहा कि, "मां बनना दुनिया की सबसे अच्छे इमोशन में से एक है"

मां की जिम्मेदारियों के बारे में  सना ने कहा-

सना ने अपने इंटरव्यू में आगे कहा कि दुनिया में एक नया जीवन को लाना अपने आप में बेहद खास है, मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि वो मेरा बच्चा है, मुझे ऐसा फील हो रहा है कि मैं किसी और के बच्चे से मिलने आई हूं, ये बच्चा मेरी जीवन भर की जिम्मेदारी है. मां बनने के बाद महिलाएं कई बदलाव से गुजरती है. इतने छोटे बच्चे को गोद में कैसे लें ये भी नहीं जानती मैं, मेरी सास बच्चे का ख्याल रख रही हैं.

calender
09 July 2023, 11:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो