उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान हाल ही में उज्जैन में महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंचीं। जहां से उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

हाइलाइट

  • उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, वीडियो हुआ वायरल

Sara Ali Khan At Ujjain Mahakaleshwar: बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान (Actress Sara Ali Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जरा हटके जरा बचके' (Zara Hatke Zara Bachke) के प्रमोशन में बिजी हैं। वह लक्ष्मण उतेकर निर्देशित फिल्म सारा-विक्की की जोड़ी को पहली बार फैंस स्क्रीन पर देखंगे। यह फिल्म 2 जून को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है। इसी बीच सारा अली खान का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक्ट्रेस उज्जैन महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंची हैं। हालांकि इस दौरान सारा के साथ एक्टर विक्की कौशल नजर नहीं आए।

उज्जैन महाकाल मंदिर में पूजा-अर्चना करतीं नजर आई सारा अली खान

वीडियो में सारा मंदिर में आशीर्वाद मांगते हुए गुलाबी साड़ी पहने नजर आ रही हैं। कथित तौर पर, वह भस्म आरती ’की रस्म में शामिल हुईं, जो सुबह 4 से 5:30 बजे के बीच की जाती है। अभिनेत्री ने गुलाबी रंग की साड़ी पहनी थी क्योंकि भस्म आरती में महिलाओं के लिए साड़ी पहनना अनिवार्य है। वह पूजा करते हुए पुजारी से बात करती भी नजर आ रही हैं। मीडिया रिपोर्टर के मुताबिक, सारा ने गर्भगृह के अंदर जलाभिषेक भी किया।

इससे पहले मंगलवार को सारा और विक्की को लखनऊ के हनुमान सेतु मंदिर में दर्शन करते देखा गया। दोनों ने मंदिर में आशीर्वाद लिया। उल्लेखनीय है कि एक्ट्रेस सारा और एक्टर विक्की को अहमदाबाद में आईपीएल 2023 के फाइनल में भी देखा गया था।

calender
31 May 2023, 12:51 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो