शाहरुख खान ने एड शीरन के साथ अपना सिग्नेचर पोज दोबारा बनाया, देखें वायरल वीडियो

अंग्रेजी गायक एड शीरन ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

Ayushi Chauhan
Ayushi Chauhan

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो  में  शाहरुख खान और फैमस सिंगर एड शीरन की इंडिया में मुलाकार हुई. आपको बता दें, एड शीरन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख के साथ एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को लोगों ने काफी पसंद किया है. 

दोनों ने किया सिग्नेचर पोज 

सिंगर एड शीरन ने जो  शाहरुख के साथ वीडियो शेयर की है इसमें दोनों  2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम का गाना दिवानगी- दिवानगी पर डांस करते नजर आ रहे हैं.  इस वीडियो शेयर में केपशन लिखा है. “यह हमारा पोज है। एक साथ प्यार फैलाना. वीडियो में, एड और शाहरुख को बाद वाले के सिग्नेचर पोस्ट को फिर से बनाते हुए देखा जा सकता है, सभी मुस्कुराते हुए, एक गले लगाते और एक दूसके से गले दिखाई दे रहे हैं

फराह खान का रिएक्शन

2007 में आई फिल्म ओम शांति ओम फराह खान ने डारेक्ट की थी. इस वीडियो के शेयर करने के बाद फारह खान ने भी अपना रिएक्शन दिया. अगर ये आखिरी चीज होती जिसे मैंने निर्देशित किया होता तो मैं खुश होकर मर जाती एड और शाहरुख को एक साथ देखकर लोग भी खुश हो गए और उनमें से एक ने लिखा, "एलेक्सा, जल्दी से "परफेक्ट" बजाओ. वहीं ने लिखा इसे शाहरुख से बेहतर कोई नहीं कर सकता, उन्होंने लिखा, "इस आदमी से बेहतर कोई इसे नहीं कर सकता .

एड शीरन बॉलीवुड के सितारों से मिले

एड शीरन हाल ही में एक पार्टी में भी शामिल हुए जहां उनकी मुलाकात गायक अरमान मलिक से हुई. अरमान ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया जिसमें वह एड को कुछ डांस मूव्स सिखाते नजर आ रहे हैं.वीडियो में उन्हें एड को 2020 की फिल्म अला वैकुंठपुरमुलू से बुट्टा बोम्मा के स्टेप्स सिखाते हुए देखा जा सकता है. पूजा हेगड़े ने दिल, दिल की आंखें और ताली वाले इमोजी छोड़ते हुए वीडियो पर कंमेट किया.

भारत में एड शीरन

एड 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स में अपने +-=/x टूर (गणित) के अंतिम चरण का प्रदर्शन करने के लिए भारत में हैं वो अपने एशिया और यूरोप दौरे के हिस्से के रूप में यहां हैं. उनके साथ सिंगर प्रतीक कुहाड़ भी परफॉर्म करेंगे.

calender
14 March 2024, 08:24 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो