Shah Rukh Khan: श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंचे किंग खान, सुहाना और नयनतारा संग किए दर्शन

Shah Rukh Khan In Andhra Pradesh: अभिनेता शाहरुख खान ने बेटी सुहाना खान और अभिनेत्री नयनतारा के साथ तिरुपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर पहुंचकर दर्शन किए.

Shabnaz Khanam
Shabnaz Khanam

हाइलाइट

  • अभिनेता शाहरुख खान बेटी सुहाना खान संग पहुंचे मंदिर
  • जवान के डायरेक्टर और नयनतारा भी रहीं मौजूद
  • जवान की कास्ट ने किए श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में दर्शन

Shah Rukh Khan In Andhra Pradesh: फिल्म सुपरस्टार शाहरुख खान की एक्शन थ्रिलर फिल्म जवान 7 सितंबर को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. एडवांस बुकिंग के आंकड़ों के अनुसार, जवान ने पठान को पीछे छोड़ दिया है. किंग खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में जी-जान से लगे हुए हैं. आज अभिनेता शाहरुख खान आंध्र प्रदेश पहुंचे, जहां उन्होंने मंदिर में दर्शन किए.

आज सुबह, जवान की रिलीज से पहले, शाहरुख ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम का दौरा किया. वहां भगवान श्री वेंकटेश्वर स्वामी की विशेष पूजा की. शाहरुख के साथ बेटी सुहाना खान और जवान की सह-कलाकार नयनतारा भी रहीं. नयनतारा के अलावा उनके पति विग्नेश शिवन और जवान के निर्देशक एटली भी मौजूद रहे. 

शाहरुख की तिरुमाला की पहली यात्रा

शाहरुख की फिल्म जवान ने रिलीज़ होने से पहले ही बंपर कमाई कर ली है. फिल्म की एडवांस बुकिंग ने किंग खान की ही फिल्म पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. जवान की पूरी कास्ट फिल्म के प्रमोशन में लगी है. आज यानी मंगलवार की सुबह सुप्रभात सेवा में भगवान की पूजा की. यह शाहरुख की तिरुमाला की पहली यात्रा है.

तेलुगु में डब की गई पहली

जवान फिल्म तेलुगु में डब की गई पहली हिंदी फिल्म बन गई है. जिसने 7 सितंबर को सुबह 6 बजे के शो के लिए 100 प्रसेंट बुकिंग हो चुकी है. शाहरुख पूरी दुनिया में एक बार फिर से जलवा बिखेरने के लिए तैयार हैं. 

डबल रोल में नज़र आएंगे शाहरुख 

एटली कुमार द्वारा निर्देशित 'जवान' में शाहरुख खान के साथ नयनतारा नज़र आएंगी. इसके अलावा फिल्म में विजय सेतुपति और सान्या मल्होत्रा भी नज़र आएंगी. वहीं जवान में दीपिका पादुकोण और संजय दत्त का स्पेशल अपीयरेंस है. फिल्म को कई भाषाओं में रिलीज़ किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक, जवान में शाहरुख खान डबल रोल में नज़र आएंगे. अब देखना ये है कि बॉक्स ऑफिस पर पठान का जो जलवा था वो उससे आगे जा पाएगी की नहीं.

calender
05 September 2023, 09:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो